अपराध / घर हड़पने के लिए बेटा-बहू वृद्धा के साथ करते हैं मारपीट, सिटी एसपी से की शिकायत



प्रताड़ना की शिकार बुजुर्ग महिला। प्रताड़ना की शिकार बुजुर्ग महिला।
X
प्रताड़ना की शिकार बुजुर्ग महिला।प्रताड़ना की शिकार बुजुर्ग महिला।

  • सिटी एसपी ने पीड़िता के घर पुलिस काे भेजा, कहा- अब प्रताड़ित करे तो मोबाइल पर सूचना दें 

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 12:31 PM IST

जमशेदपुर. एक ओर बिहार सरकार ने बुजुर्ग माता-पिता की सेवा नहीं करने वाले को सजा देने का कानून बनाया है, वहीं इसके दूसरे दिन ही जमशेदपुर में डिमना रोड के सुशीला चौक की रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला झंझरी देवी अपने बेटा-बहू की प्रताड़ना से तंग आकर मदद के लिए सिटी एसपी के कार्यालय पहुंचीं। झंझरी देवी सिटी एसपी प्रभात कुमार को देखते ही रो पड़ी। उन्होंने रोते हुए बताया कि उसका बड़ा बेटा नागेन्द्र और बहू कमला देवी उसे प्रताड़ित करते हैं। वे लोग किसी तरह झंझरी देवी को घर से भगाकर घर हड़पना चाहते हैं। 

 

सिटी एसपी ने दिया मोबाइल नंबर
बुजुर्ग महिला की बात सुनने के बाद सिटी एसपी प्रभात कुमार ने पीसीआर वैन बुलाकर पीड़िता के साथ एक महिला पुलिसकर्मी को भेजा। इसके साथ ही एक कागज पर अपना मोबाइल नंबर भी लिखकर दिया। कहा- वे लाेग कभी भी प्रताड़ित करे ताे बेधड़क फोन करें। 

 

मुझे खाना नहीं देते पोता-पोती भी पिटाई करते हैं 
झंझरी देवी ने बताया कि दस वर्ष पहले ही पति की मौत हो चुकी है। बड़ा बेटा नागेन्द्र सैलून में काम करता है। ये लोग साथ रहते हैं, खाना नहीं देते हैं। इतना ही नहीं पोता-पोती भी मारपीट करते हैं। वहीं, छोटा बेटा बिजेन्द्र देखभाल करता है तो उसके साथ भी नागेन्द्र व उसकी पत्नी मारपीट करते हैं। उसे भी झगड़ा कर घर से भगा दिया है। बेटी रंजू की शादी हो चुकी है, जो गाहे-बगाहे आकर उसकी मदद करती है अाैर खाने का सामान लाकर देती है। 

COMMENT