पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नेहा कक्कड़ के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत, छठ कार्यक्रम के दौरान अश्लीलता परोसने का आरोप

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छठ कार्यक्रम के दौरान प्रस्तुति देती नेहा कक्कड़। (फाइल फोटो)
  • झारखंड विकास मोर्चा ने महासचिव अभय सिंह ने सिदगोड़ा थाना में दर्ज कराई है शिकायत, जांच में जुटी पुलिस

जमशेदपुर. ट्रांसपोर्ट मैदान एग्रिको में दो नंबर को छठ महोत्सव पर गायिका नेहा कक्कड़ के कार्यक्रम में अश्लीलता परोसने और छठ की आस्था से खिलवाड़ का आरोप लगाते हुए झाविमो के महासचिव अभय सिंह ने सिदगोड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अभय सिंह ने सिदगोड़ा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर के समक्ष शिकायत की और इस संबंध में कार्रवाई की मांग की। उधर, थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत दर्ज कराई गई है कि संगीत के जरिए आस्था पर प्रहार किया गया है। इस मामले पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।
 

शिकायत में जेवीएम नेता ने कहा...
जेवीएम नेता की ओर से दर्ज कराए गए शिकायत में कहा गया है कि मुख्यमंत्री रघुवर दास की मेजबानी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें गायिका ने छठ महोत्सव का बैनर लगाकर अमर्यादित गाना प्रस्तुत करवाया गया। कार्यक्रम में श्रद्धालुओं के भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है। छठ मनाने वाले लाखों लोगों की आस्था को आघात पहुंचाया गया है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने पहले ही घोषणा की थी कि पर्व त्योहारों में गाने नहीं बजेंगे केवल भजन बजेगा। इसके बावजूद एेसा किया गया, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि यदि थाने में शिकायत पर एफआईआर दर्ज नहीं की गई, तो न्यायालय में शिकायत दर्ज कराई जाएगी। 
 

पहले भी दर्ज कराई गई थी शिकायत
इससे पहले नेहा के खिलाफ जमशेदपुर पूर्वी विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र से 2014 में कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने वाले आनंद बिहारी दुबे ने एग्रिको मैदान में आयोजित कार्यक्रम में आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाया है। आरोप से संबंधित मामले की जांच प्रशासन ने की थी। जांच का जिम्मा डीसी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी रविशंकर शुक्ला ने एसडीओ सह जमशेदपुर पूर्वी विधान सभा के निर्वाची पदाधिकारी चंदन कुमार को दिया गया था। कार्यक्रम की वीडियो फुटेज प्रशासनिक अधिकारियों ने सोमवार शाम को खंगाला था। वीडियो फुटेज में पता चला कि नेहा कक्कड़ ने सीएम की प्रशंसा में एक शब्द नहीं गाया है। 
 


 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें