अपराध / 6 साल की बच्ची से रिटायर्ड इंजीनियर करता था अश्लील हरकत, मामला दर्ज



सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।
X
सिम्बॉलिक इमेज।सिम्बॉलिक इमेज।

  • बच्ची की मां आरोपी के घर में नौकरानी का करती थी काम 
  • पुलिस अाज कराएगी बच्ची का मेडिकल, आरोपी ने भी किया केस 
  • कहा- बच्ची की मां घर बनाने के लिए मांग रही थी 6 लाख रुपए 

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 01:11 PM IST

जमशेदपुर. सिदगोड़ा में रहने वाली 6 साल की बच्ची के साथ सरकारी विभाग से सेवानिवृत्त इंजीनियर रामनाथ पासवान पर अश्लील हरकत करने का अाराेप लगा है। इस संबंध में बच्ची की मां ने गुरुवार काे सिदगोड़ा थाना में मामला दर्ज कराया है। बच्ची की मां पिछले डेढ़ साल से रामनाथ के घर में नौकरानी का काम करती है। पुलिस ने दिन के तीन बजे मामला दर्ज कर बच्ची काे मेडिकल चेकअप के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा, लेकिन देर हो जाने के कारण जांच नहीं हाे सकी। अब शुक्रवार को उसका चेकअप हाेगा। बच्ची सिदगोड़ा सूर्य मंदिर के पास एक सरकारी स्कूल में कक्षा दो में पढ़ती है। 

 

झूठे केस में फंसाने की आरोनी ने कही बात
वहीं, दूसरी तरफ रामनाथ ने भी पुलिस में लिखित शिकायत की है। इसमें कहा है कि उसके घर में काम करने वाली नौकरानी पिछले एक सप्ताह से मकान बनवाने के लिए छह लाख रुपए मांग रही थी। रुपए नहीं देने पर उसने झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी थी। सिदगोड़ा थानेदार मनोज कुमार मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस गुरुवार काे रामनाथ पासवान के घर गई थी, लेकिन वे नहीं मिले। पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ की। 

 

टीवी दिखाने के बहाने कमरे का पर्दा गिरा करते थे बैड टच 
बच्ची की मां ने पुलिस काे बताया कि उसके पति स्टेशन के एक होटल में काम करते हैं। पति उसके साथ नहीं रहते हैं। वह रामनाथ के घर पर काम करती है। स्कूल की छुट्टी के बाद वह अपनी बच्ची को रामनाथ के घर ले जाया करती है। रामनाथ बच्ची को टीवी दिखाने के बहाने अपने कमरे में ले जाते और परदा गिराकर उसके बैड टच करता था। पिछले एक साल से यह सिलसिला चल रहा था। बच्ची पीड़िता दर्द की शिकायत करती थी, लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया। चार दिन पहले बच्ची के प्राइवेट पार्ट में ज्यादा दर्द होने पर उसने बताया कि उसके साथ दादू (रामनाथ) अश्लील हरकत करते हैं। धमकी देते हैं कि किसी को बताने पर उसे मारेंगे। बच्ची के बताने पर उन्होंने रामनाथ के घर जाकर बातचीत की तो परिवार के लोगों ने धमकी दी। इसके बाद गुरुवार को उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 


 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना