--Advertisement--

दबिश / नक्सलियों की तर्ज पर डुगडुगी बजा भीड़ जुटाई, नक्सली को दी चेतावनी



नीमडीह क्षेत्र के बेनाडीह में सागर के घर के सामने डुगडुगी बजवातेे एसडीपीअो। नीमडीह क्षेत्र के बेनाडीह में सागर के घर के सामने डुगडुगी बजवातेे एसडीपीअो।
X
नीमडीह क्षेत्र के बेनाडीह में सागर के घर के सामने डुगडुगी बजवातेे एसडीपीअो।नीमडीह क्षेत्र के बेनाडीह में सागर के घर के सामने डुगडुगी बजवातेे एसडीपीअो।

  • नीमडीह थानेदार लाल बिहारी प्रसाद व पुलिस ने उसके घर पर पोस्टर भी चिपकाया

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 11:51 AM IST

जमशेदपुर. 10 लाख का इनामी नक्सली एरिया कमांडर सागर सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश बढ़ाई। हार्डकोर नक्सली के घर पहुंचकर शुक्रवार को पुलिस ने नक्सलियों के ही अंदाज में डुगडुगी बजाई और सरेंडर करने की चेतावनी दी। सागर नीमडीह थाना क्षेत्र के दलमा तराई क्षेत्र स्थित नक्सल प्रभावित गांव बेनाडीह का रहने वाला है। चांडिल के एसडीपीओ धीरेंद्र नारायण बंका के नेतृत्व में नीमडीह थानेदार लाल बिहारी प्रसाद व पुलिस ने उसके घर पर पोस्टर भी चिपकाया।
 
सरेंडर नहीं किया तो पुलिस लेगी एक्शन
सागर के पिता, भाई व ग्रामीणों की मौजूदगी में डुगडुगी बजाकर एसडीपीओ ने कहा कि सागर सरेंडर नहीं करेगा तो पुलिस उसके विरुद्ध कड़ा एक्शन लेगी। उन्होंने सागर के परिजनों से भी कहा कि वे उसे मुख्यधारा में लौटने के लिए प्रेरित करें। सागर पर नीमडीह थाना में कई मामले दर्ज हैं। एसडीपीओ ने बताया कि गांव में सामुदायिक पुलिसिंग के तहत ग्रामीणों में वस्त्र व सामग्री का वितरण भी किया गया। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..