फाइनल में झारखंड हैंडबाॅल टीम हारी

Jamshedpur News - जमशेदपुर | अोडिशा के जाजपुर में आयोजित आॅल इंडिया अोपन हैंडबाॅल रैंकिंग प्रतियोगिता के फाइनल में झारखंड की टीम को...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:10 AM IST
Jamshedpur News - jharkhand handball team lost in finals
जमशेदपुर | अोडिशा के जाजपुर में आयोजित आॅल इंडिया अोपन हैंडबाॅल रैंकिंग प्रतियोगिता के फाइनल में झारखंड की टीम को हार सामना करना पड़ा। फाइनल में क्यो‌ंझर ने झारखंड को कड़े मुकाबले में 15-13 गोलों से अंतर से हरा दिया। झारखंड के लिए शाहरुख ने 5, सुल्तान खान ने चार अौर नदीम हसन ने तीन गोल किए। इससे पूर्व सेमीफाइनल में झारखंड ने आंध्र प्रदेश को 21-17 गोलों के अंतर से हराया। शाहरुख अनवर ने दो, नदीम हसन ने पांच, सुल्तान खान ने चार, वसी उल हसन ने तीन अौर अब्दुल कादिर ने दो गोल किए।

अंतर विभागीय हाॅकी

फ्लैट प्रोडक्ट ने वेस्ट बोकारो को हराया

जमशेदपुर | फ्लैट प्रोडक्ट ने अंतर विभागीय हाॅकी का खिताब जीत लिया है। फाइनल में फ्लैट प्रोडक्ट ने वेस्ट बोकारो को हराया। निर्धारित समय तक दोनों टीमें एक-एक गोल की बराबरी पर थी। इसके बाद टाई ब्रेकर में फ्लैट प्रोडक्ट ने वेस्ट बोकारो को एक गोल से हरा दिया। फ्लैट प्रोडक्ट के ई कांदिर को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया। प्रतियोगिता के समापन पर चित्तरंजन ठाकुर जीएम, वायर राॅड मिल्स आॅफ आईएसडब्ल्यूपी मुख्य अतिथि थे। टाटा स्टील के खेल विभाग के हेड आशीष कुमार भी मौजूद थे।

अर्जुन-अंजली सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाज, कबड्‌डी में गुरुजात संघ चैंपियन

जमशेदपुर | क्रीडा भारती के तत्वावधान में आयोजित मुक्केबाजी प्रतियोगिता में अर्जुन सोय ने बालकों के वर्ग में अंजली सुंडी ने बालिकाओं के वर्ग में सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाज का खिताब जीत लिया है। प्रोतिशा को बालिकाओं के वर्ग में और बेस देवगम को बालकों के वर्ग में सर्वश्रेष्ठ लूजर का पुरस्कार दिया गया।

कबड्डी प्रतियोगिता में महिलाअों का खिताब गुरुजात संघ ने जीत लिया है। दो दिवसीय प्रतियोगिता के फाइनल में गुरुजात संघ ने केटीसी जमशेदपुर को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 17-16 अंकों के अंतर से हरा दिया। महिला वर्ग: फाइनल मैच : के टी सी जमशेदपुर (16) बनाम गुरुजात संघ (ए) (17) का स्कोर |

प्रथम सेमीफाइनल मैच : गुरुजात संघ (36) ने मंगल सिंह क्लब (16) हरा दिया। दूसरे सेमीफाइनल में के टी सी जमशेदपुर (34) ने जुस्को स्कूल (06) मात दी।

गुरुजात संघ ने प्रथम, केटीसी जमशेदपुर ने दूसरा अौर मंगल सिंह क्लब ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

पुरुष वर्ग: पुरुषों वर्ग के वर्ग में भी गुरुजात संघ सोनारी ने अपना दबदबा कायम रखा अौर खिताबी जीत दर्ज की। फाइनल में गुरुजात संघ ने केटीसी जमशेदपुर को 14-3 अंकों से हराया। इससे पहले सेमीफाइनल में गुरुजात संघ ने पटमदा को 34-8 अंकों से अौर दूसरे सेमीफाइनल में केटीसी जमशेदपुर ने सोनारी को 23-11 से हराया। पटमदा की टीम तीसरे स्थान पर रही।

नैरोका एफसी पर जीत में जमशेदपुर एफसी के खिलाड़ियों के पसीने छूटे

फुटबाॅल अभ्यास मैच : कैस्टल की पेनल्टी गोल ने जमशेदपुर को जीत दिलाई

स्पोर्ट्स रिपोर्टर |जमशेदपुर

फ्लैटलेट्स ग्राउंड में शनिवार को खेले गए एक अभ्यास मैच में जमशेदपुर एफसी के खिलाड़ियों को कोलकाता की नैरोका एससी के खिलाफ जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ा। 90 मिनट के मुकाबले में खेल का पहला हाफ पूरी तरह से जमशेदपुर एफसी के पक्ष में रहा । हलांकि गोल नहीं हो सका। पहला हाफ बगैर गोल के ही समाप्त हो गया। हालांकि जमशेदपुर एफसी के के खिलाड़ियों ने गोल के कई मौके भी बनाए। लेकिन फिनिशसिंग टाइम सही नहीं रहा। हालांकि इस मैच के दौरान काउंटर अटैक में ने नैरोका एफ सी में भी एक-दो मूव बनाए, लेकिन जमशेदपुर एफसी के गोलकीपर सुब्रत पॉल ने मूव को बेकार कर दिया। जमशेदपुर एफसी के खिलाड़ियों ने कई तरीकों से मैच पर हमला बनाने की कोशिश की। पहले लंबा पास खेलकर गेंद को गोलपोस्ट तक पहुंचाया, लेकिन अंतिम समय में नैरोका एफसी की रक्षा पंक्ति के खिलाड़ियों ने जमशेदपुर को गोल दागने की आजादी नहीं दी। इस दौरान सीके विनीत और सर्जियो कैस्टल ने कई अच्छे मौके गंवा दिए। मध्यांतर के बाद जमशेदपुर एफसी के कोच ने रिजर्व खिलाड़ियों को भी आजमाने का निर्णय लिया।

जमशेदपुर एफसी ने अपने मुख्य गोलकीपर सुब्रत पॉल की जगह रफीक अली सरदार को उतारा। इसके अलावा कीगन परेरा के स्थान पर रोबिन गुरुंग को, सीके विनीत की जगह अगस्टीन को, करन अमीन को जाॅयनर की जगह और इसाक को मुबाशिर की जगह उतारा। 70 मिनट के खेल पूरा होने के बाद विकास जायरु की जगह बिल्लू तेली, डिफेंडर तिगरी की जगह आकाश दवे और अनिकेत जाधव के स्थान पर शाहजहां को कोच रिकांडो ने आजमाने की कोशिश की। खेल के 78 मिनट में नोएद कोस्ट को उसने आराम दिया और स्टार फील्ड को मैदान पर उतारा । 50वें मिनट में स्ट्राइकर सर्जरियों के स्थान पर को हेड कोच ने उमेश को मैदान पर उतारा। इस तरह से खिलाड़ियों को बदल बदल कर कई मौके दिए अंतिम समय में जमशेदपुर एफसी को पेनल्टी शूट मारने का मौका मिला। सर्जियो कैस्टल ने पेनाल्टी शूट को गोल में बदल डाला। रफीक अली सरदार इसके बाद एक पेनाल्टी का शानदार बचाव किया। जमशेदपुर एफसी एक गोल से जीत हासिल करने में सफल रही जमशेदपुर एप्स पीने अपने पहले एकादश में सुब्रत पॉल कीगन परेरा तेरी ज्वैलर लॉरेन को विकास जरूर मोन रोए मुबाशिर अनिकेत जाधव संजीव कैस्टल और सी के विनीत को उतारा था जमशेदपुर एफसी का अभ्यास मैच 15 अक्टूबर को इसी मैदान पर खेला जाएगा।

सिटी स्पोर्ट्स

हेडर का प्रयास करते तिरी।

1.मुक्केबाजी प्रतियोगिता के पदक विजेता खिलाड़ी।

2. कबड्‌डी में खिताब जीतने टीम को पुरस्कृत करते मुख्य अतिथि, इस मौके पर सांसद विद्युत वरण महतो भी

Jamshedpur News - jharkhand handball team lost in finals
Jamshedpur News - jharkhand handball team lost in finals
Jamshedpur News - jharkhand handball team lost in finals
Jamshedpur News - jharkhand handball team lost in finals
X
Jamshedpur News - jharkhand handball team lost in finals
Jamshedpur News - jharkhand handball team lost in finals
Jamshedpur News - jharkhand handball team lost in finals
Jamshedpur News - jharkhand handball team lost in finals
Jamshedpur News - jharkhand handball team lost in finals
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना