अपराध / धारदार हथियार से वारकर युवक की हत्या, शव को जंगल में फेंका

जंगल से शव को ले जाती पुलिस। जंगल से शव को ले जाती पुलिस।
X
जंगल से शव को ले जाती पुलिस।जंगल से शव को ले जाती पुलिस।

  • मृतक के शिनाख्त में जुटी पुलिस, स्थानीय लोगों ने शव को देख पुलिस को दी थी सूचना

दैनिक भास्कर

Jan 10, 2020, 04:28 PM IST

चाईबासा. अज्ञात बदमाशों ने एक 25 वर्षीय युवक को तेज धारदार हथियार से वार कर मौत का घाट उतार दिया। इसके बाद साक्ष्य को छिपाने की नीयत से शव को तांतनगर ओपी क्षेत्र के कोकचो गांव के टोला गितिलोंगोर के समीप स्थित कांदामांडा जंगल में फेंक दिया था। इसकी खबर पाकर तांतनगर ओपी प्रभारी परमाचंद यादव ने सदलबल के साथ पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा भेज दिया। 

आशंका जताई जा रही है कि युवक को किसी अन्यत्र जगह पर हत्या कर दी गई। मृतक के सिर पर करीब पांच गहरे जख्म हैं। उसके सिर पर किसी तेज धारदार हथियार से वार किया गया है। जिसके कारण उसकी मौत हो गई है। लेकिन साक्ष्य को छिपाने के लिए शव को जंगल में फेंक दिया था। अपराधियों ने मृतक के हाथ व पैर को रस्सी से बांध दिया था। रस्सी के सहारे उसे लेकर जंगल में फेंके जाने की आशंका है। 

रास्ते से आधे किलोमीटर दूर जंगल के अंदर छिपायी थी लाश

शव को जंगल से बाहर निकालने में पुलिस के जवानों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। रास्ते से करीब आधे किलोमीटर की दूरी पर जंगल के अंदर शव को छिपाया गया था। शव को खोजने के लिए करीब आधे घंटे का समय लगा। शुक्रवार को सुबह जंगल की ओर लकड़ी चुनने वाले कुछ स्थानीय लोगों को इसपर नजर पड़ी थी। तब लोगों ने ओपी में इसकी सूचना दी थी। ओपी प्रभारी ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को शीतगृह में रख दिया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना