• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • शादी समारोह में पड़ोसियों के बीच मारपीट एक घायल, दोनों पक्ष ने दर्ज कराया केस
--Advertisement--

शादी समारोह में पड़ोसियों के बीच मारपीट एक घायल, दोनों पक्ष ने दर्ज कराया केस

Jamshedpur News - नारायण टोला के तरणीसेन साहू व उनके बेटे सतीश साहू को चचेरे भाई दीपनारायण साहू ने बेटों और भाइयों के संग मिलकर पीट...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:00 AM IST
शादी समारोह में पड़ोसियों के बीच मारपीट एक घायल, दोनों पक्ष ने दर्ज कराया केस
नारायण टोला के तरणीसेन साहू व उनके बेटे सतीश साहू को चचेरे भाई दीपनारायण साहू ने बेटों और भाइयों के संग मिलकर पीट दिया। तरणीसेन ने आनंदपुर थाना में मामला दर्ज कराया है। चचेरे भाइयों की पिटाई से घायल तरणीसेन साहू एवं सतीश साहू को मनोहरपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के लिए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। इस संबंध में तरणीसेन साहू ने आनंदपुर थाना में दीपनारायण साहू, गदाधर साहू, विदेशी साहू तथा दीपनारायण के बेटे अगस्ति साहू, कृष्णचन्द्र साहू के खिलाफ मारपीट करने तथा जान से मार देने की धमकी देने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार सोमवार को गदाधर साहू के बेटे की शादी थी। शादी के दौरान कई मेहमान आए थे। वादी और प्रतिवादी का घर नजदीक है। तरणीसेन के अनुसार दीपनारायण साहू दोनों भाइयों, दो बेटों और कई मेहमानों संग उसके घर आया और और आक्रामक तेवर के साथ दरवाजे खोल कर बेटे सतीश से मारपीट करने लगा। इतने लोगों द्वारा मारपीट किए जाने से सतीश काफी जख्मी हो गया। दीपनारायण के बेटे अगस्ति और कृष्णचमदर ने दुकान में खड़े तरणीसेन पर हमला बोल दिया। दोनों ने तरणीसेन की पिटाई सेवनअप की बोतल तथा प्लास्टिक की पाइप से की। तरणीसेन ने बताया कि दीपनारायण अपने दोनों बेटों को पिटाई के लिए उकसा रहा था तथा जान से मार देने की धमकी भी दे रहा था। बोतल से पिटाई के कारण तरणीसेन के सर पर गहरा जख्म हो गया। दानों पक्षों ने मामले की जानकारी थाना में दी है।

घायल तारणी सेन साहू

दुर्व्यव्हार का लगाया आरोप, मामला दर्ज

दूसरी और सतीश साहू की प|ी रीना देवी जो कि आरोपियों की रिश्तेदार है उसने अपने पति सतीश साहू, ससुर तरणीसेन साहू , सास गुरुवारी देवी तथा देवर दिवाकर साहू के खिलाफ अपने रिश्तेदारों से नशे के अभद्र व्यवहार करने और मारपीट करने की शिकायत की है। पीड़ित सतीश की प|ी रीना ने शिकायत में कहा है कि शादी समारोह में आये उसके फूफू कौशल्या देवी, अंजना देवी जब उससे मिलने घर आये तो सतीश ने अभद्र व्यवहार करते हुए उनसे मारपीट की जिसके कारण कौशल्या देवी के हाथों में खरोंच आई है। पुलिस ने रीना देवी के बयान पर तरणीसेन साहू, प|ी गुरुवारी देवी, एवं दो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

X
शादी समारोह में पड़ोसियों के बीच मारपीट एक घायल, दोनों पक्ष ने दर्ज कराया केस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..