• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • बिष्टुपुर: टेम्पो को ओवरटेक करने में बाइक डिवाइडर से टकराई, 1 की मौत
--Advertisement--

बिष्टुपुर: टेम्पो को ओवरटेक करने में बाइक डिवाइडर से टकराई, 1 की मौत

Jamshedpur News - बिष्टुपुर छप्पन भोग के पास टेम्पो को ओवरटेक करने के दौरान डिवाइडर से टकराने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:00 AM IST
बिष्टुपुर: टेम्पो को ओवरटेक करने में बाइक डिवाइडर से टकराई, 1 की मौत
बिष्टुपुर छप्पन भोग के पास टेम्पो को ओवरटेक करने के दौरान डिवाइडर से टकराने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें कांतिलाल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसका साथी मधु प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना सोमवार रात करीब 9.30 बजे की है।

जानकारी मिलने पर मधु प्रसाद के परिजन समेत साथी कांतिलाल अस्पताल पहुंचे। मधु की बहन के अनुसार, भाई (मधु) शाम करीब सात बजे सोनारी गया था। लौटने के क्रम में टेम्पो को ओवरटेक करने के दौरान बेकाबू होकर बाइक डिवाइडर से टकरा गई। भाई के साथी को वे नहीं पहचानते। कभी घर आते-जाते भी नहीं देखा। बहन ने बताया- वह बिष्टुपुर से टेम्पो से घर लौट रही थी। छप्पन भोग के पास भीड़ देखकर रूकी तो देखा कि भाई सड़क पर पड़ा था। पुलिस की मदद से उसे कांतिलाल अस्पताल ले गई। मधु फिलहाल कोई काम नहीं करता था।

इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को जब्त कर बिष्टुपुर थाना ले गई। पुलिस के अनुसार डिवाइडर से टकराने से बाइक सवार एक युवक की मौत हुई है, जबकि उसका साथी घायल है।

कदमा : पेड़ से टकराने के बाद सिटी पेट्रोलिंग वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, युवक घायल

हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई बाइक।

दूसरी ओर, कदमा थाना के पीछे महज 100 मीटर की दूरी पर सोमवार की रात सिटी पेट्रोलिंग वाहन (नंबर-4) अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई। फिर केएफ फ्लैट की दीवार से टकराने के बाद बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार घायल हो गया। घायल अवस्था में पुलिस ने जरमा से युवक को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। घायल नीतिश आदित्यपुर बेल्डीह बसती का रहने वाला है। इधर, इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन को घेर लिया और चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जानकारी मिलने पर कदमा थाना प्रभारी बिनोद पासवान पहुंचे। उन्होंने घायल युवक का इलाज कराने का आश्वासन दिया। करीब एक घंटे तक गहमा गहमी बनी रही।

X
बिष्टुपुर: टेम्पो को ओवरटेक करने में बाइक डिवाइडर से टकराई, 1 की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..