• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • ज्योतिष की नजर में विनोद-रंजीत के 65 फीसदी मेयर बनने की संभावना
--Advertisement--

ज्योतिष की नजर में विनोद-रंजीत के 65 फीसदी मेयर बनने की संभावना

जमशेदपुर | आदित्यपुर नगर निगम चुनाव खत्म होने के बाद कौन प्रत्याशी जीतेगा? किसे हार मिलेगी? प्रत्याशियों के साथ...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:00 AM IST
ज्योतिष की नजर में विनोद-रंजीत के 65 फीसदी मेयर बनने की संभावना
जमशेदपुर | आदित्यपुर नगर निगम चुनाव खत्म होने के बाद कौन प्रत्याशी जीतेगा? किसे हार मिलेगी? प्रत्याशियों के साथ आमलोग भी गणित लगा रहे हैं। जीत-हार का गणित ज्योतिष भी बैठा रहे हैं। डॉ. सुधानंद झा व पंडित रमेश उपाध्याय की गणना में चुनाव परिणाम उलटफेर वाला हो सकता है।

बाॅबी की जीत की संभावना 70% : डॉ. सुधानंद झा

भाजपा मेयर के प्रत्याशी विनोद श्रीवास्तव का सूर्य, शुक्र और चंद्रमा कमजोर है। लेकिन जीत की संभावना 65% है। पुरेंद्र नारायण सिंह को अपने से धोखा मिल सकता है। जीत की संभावना 45% है। कांग्रेस प्रत्याशी योगेंद्र शर्मा का कद बढ़ेगा। उनकी जीत की 60% संभावना है। गंगा शर्मा के जीत की संभावना 50% से कम है। झामुमो प्रत्याशी रंजीत की जीत की संभावना 65% तक हो सकती है। बॉबी सिंह की जीत की उम्मीद 70 और कांग्रेस प्रत्याशी अंबुज कुमार की 68% है।

मुन्ना शर्मा को मिल सकता है मौका : पंडित रमेश शास्त्री

चुनाव में सूर्य, चंद्र और शनि और राजनीति में राहु केतु का प्रभाव ज्यादा है। इसके परिणाम स्वरूप बड़े पुराने नामधारी लोग चुनाव में धराशायी हो जाएंगे और प्रभावशाली और नए चेहरे को मौका मिलेगा। चुनाव में बड़ा उलटफेर, िभतरघात और उठापटक केतु के प्रभाव से बनेगा। मेयर चुनाव में नए प्रत्याशी योगेंद्र शर्मा उर्फ मुन्ना शर्मा (कांग्रेस) को मौका मिल सकता है। उनकी गोचर दशा अनुकूल है। डिप्टी मेयर पद पर बाॅबी सिंह को बुलंदी मिल सकती है।

X
ज्योतिष की नजर में विनोद-रंजीत के 65 फीसदी मेयर बनने की संभावना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..