• Home
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • विद्युत वरण की पत्नी उषा बोलीं- नीचे से ऊपर तक भाजपा रहेगी तो अच्छा काम होगा
--Advertisement--

विद्युत वरण की पत्नी उषा बोलीं- नीचे से ऊपर तक भाजपा रहेगी तो अच्छा काम होगा

भाजपा सांसद विद्युत वरण महतो के गांव कृष्णापुर में तीन बूथों पर चुनाव हुआ। यहां पार्वतीपुर, राहरगोड़ा और...

Danik Bhaskar | Apr 17, 2018, 03:00 AM IST
भाजपा सांसद विद्युत वरण महतो के गांव कृष्णापुर में तीन बूथों पर चुनाव हुआ। यहां पार्वतीपुर, राहरगोड़ा और कृष्णापुर के मतदाताओं ने वोट डाले। यहां मुख्य मुकाबला भाजपा और झामुमो के बीच देखने को मिला। भाजपा के मेयर और डिप्टी मेयर प्रत्याशी को वोट दिलाने के लिए जमशेदपुर सांसद विद्युत वरण महतो व उनकी प|ी उषा महतो ने मतदान केंद्र के सामने डेरा डाले रखा। सांसद की प|ी उषा महतो शाम तक डटी रहीं। उन्होंने कहा आदित्यपुर नगर निगम के चुनाव में भाजपा की जीत होगी। नीचे से ऊपर तक भाजपा रहेगी तो अच्छा काम होगा। सब लोग विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान किए हैं।

सांसद के गांव में वार्ड प्रत्याशी ने की धमकी देने की शिकायत

जमशेदपुर सांसद विद्युत वरण महतो के गांव कृष्णापुर के वार्ड 10 के प्रत्याशी व पूर्व पार्षद महेंद्र सरदार ने दूसरे उम्मीदवार दुर्गा सिंह मुंडा पर वोटरों को धमकी देने की शिकायत की है। महेंद्र सरदार ने बताया कि उनके वार्ड की महिला समिति को वोट नहीं देने पर राशन की आपूर्ति नहीं होने देने की धमकी देने की जानकारी निर्वाची पदाधिकारी को दी है। इस वार्ड के पार्षद राजू सरदार को न्यायिक मामला छुपाने और बाद में सजा मिल जाने पर निलंबित कर दिया गया था।

कला निकेतन के पास शाम तक डटे रहे भाजपा प्रत्याशी विनोद

भाजपा के मेयर पद के उम्मीदवार विनोद श्रीवास्तव ने सोमवार की सुबह आदित्यपुर के कला निकेतन विद्या उच्च मंदिर के सामने स्कार्पियो लगाया। मतदान शुरू होने पर विनोद श्रीवास्तव पहुंच गए। गए तब, जब वोट डालने का काम खत्म हो गया। कला निकेतन विद्या उच्च मंदिर और उत्क्रमित मध्य विद्यालय में चार बूथों पर मतदाताओं की संख्या 4400 है। विधानसभा चुनाव में यहां भाजपा को 2618 मत मिले थे। इसलिए विनोद श्रीवास्तव ने वहीं पर डेरा डाल दिया था।