--Advertisement--

पोइला वैशाख पर सजी गीत-संगीत की महफिल

जमशेदपुर

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:05 AM IST
पोइला वैशाख पर सजी गीत-संगीत की महफिल
जमशेदपुर
अक्षर इंटरनेशनल स्कूल की ओर से राजेंद्र विद्यालय सभागार में आयोजित टॉक शो में पूर्व आइपीएस डॉ. अजय कुमार ने कहा-

लक्ष्य साधकर सही दिशा में मेहनत से मिलेगी कामयाबी

सिटी रिपोर्टर
अक्षर इंटरनेशनल स्कूल की ओर से सोमवार को राजेंद्र विद्यालय सभागार में टॉक शो का आयोजन किया गया। इसमें शहर के बीस स्कूलों के करीब एक हजार से ज्यादा विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। बतौर मुख्य अतिथि पूर्व आइपीएस डॉ. अजय कुमार ने विद्यार्थियों को व्यक्तित्व विकास व कॅरियर संबंधी उपयोगी टिप्स दिए।

माइंडफुलनेस इन एजुकेशन विषय पर आयोजित टॉक शो में विद्यार्थियों को यह समझाने की कोशिश की गई कि लक्ष्य साधकर वे सही दिशा में मेहनत करें तो वे किसी भी क्षेत्र में भविष्य बना सकते हैं। डॉ. अजय कुमार व अन्य विशेषज्ञों से विद्यार्थियों ने कॅरियर निर्माण के लिए सवाल किए। विशेषज्ञों ने जवाब देकर विद्यार्थियों को संतुष्ट किया।

आयोजन को सफल बनाने में स्काइवे कॅरियर हब के संस्थापक कश्मीर सिंह सोनी के अलावा हिमांशु सेठ, अक्षर इंटरनेशनल स्कूल की चेयरपर्सन श्वेता सेठ और सुमन प्रसाद की अहम भूमिका रही। इस आयोजन का शहर के विभिन्न स्कूलों के प्राचार्य व शिक्षाविद ने भी लाभ उठाया। मौके पर ललिता सरीन, मोतीलाल नेहरू पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल आशु तिवारी, डीबीएमएस कदमा की प्राचार्य मीना बगली, माइ फ्यूचर बुक के निदेशक प्रमोद कुमार आदि शामिल थे। कुल मिलाकर यह बच्चों के लिए नया व अलग अनुभव रहा।

राजेंद्र विद्यालय सभागार में मौजूद लोग।

X
पोइला वैशाख पर सजी गीत-संगीत की महफिल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..