Hindi News »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» सेट मेरीज इंग्लिश स्कूल 47 रनों से विजयी

सेट मेरीज इंग्लिश स्कूल 47 रनों से विजयी

स्पोर्ट्स रिपोर्टर

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 03:05 AM IST

स्पोर्ट्स रिपोर्टर जमशेदपुर

जेएससीए स्कूल क्रिकेट लीग में सोमवार को खेले गए मैच में सेंट मेरीज इंग्लिश स्कूल ने एडीएल सनसाइन को 47 रनों से हरा दिया। कॉलेज ग्राउंड पर पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट मेरीज इंग्लिश स्कूल ने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट पर 153 रनों का स्कोर खड़ा किया। संकेत सेन ने तीन चौके की मदद से 26 रन, अंकित राज ने 59 गेंदों पर 11 चौके की मदद से 83 रनों की नाबाद पारी केली। अनुराग सिंह ने तीन चौके की मदद से नाबाद 22 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए एडीएल सनसाइन की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 106 रन ही बना सकी। एडीएल सनसाइन की ओर से मो सु्फियान खान ने 15, अरिबन जेना ने 13, जगजीत सिंह ने 49 गेंदों पर 48 रन चार चौके की मदद से बनाए। अंकित राज और वाइदुरहमान ने दो-दो विकेट लिए।

जेएससीए स्कूल क्रिकेट लीग

डीएवी बिष्टुपुर ने मारवाड़ी हाई स्कूल को 157 रनों से हराया

जेएससीए स्कूल क्रिकेट लीग में सोमवार को डीएवी बिष्टुपुर ने मारवाड़ी हाई स्कूल को 157 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डीएवी बिष्टुपुर ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 234 रनों का स्कोर बनाया। शुभदर्षि ने 61 गेंदों पर 14 चौके और तीन छक्के की मदद से 112 रनों की शतकीय पारी खेली। शुभेंदु महतो ने 31 गेंदों पर 46 रन बनाए। डीएवी बिष्टुपुर की पारी में अतिरिक्त 36 रनों का योगदान उल्लेखनीय था। जवाब में खेलते हुए मारवाड़ी हाई स्कूल की टीम 13.5 ओवर में 77 रनों के योग पर सिमट गई। विकास प्रसाद ने सर्वाधिक 46 रन बनाए। डीएवी बिष्टुपुर की ओर से एस पार्थ ने छह रन देकर तीन और वी आदित्य ने 18 रन देकर दो खिलाड़ियों को आउट किया।

आज के मैच : 1 सेंट्रल करीमिया बनाम चिन्मया विद्यालय 2. शिक्षा निकेतन बनाम मारवाड़ी हाई स्कूल।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamshedpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×