चांडिल में परिवार काे छोड़ दो दिन से मानगो में प्रेमिका के साथ रहे पति काे पत्नी ने पकड़ा

Jamshedpur News - चांडिल के बड़ालाखा गांव में परिवार को छोड़कर दो दिनों से वेतन लेने निकले पति को मानगो टीचर्स कॉलोनी मूर्ति लाइन...

Apr 08, 2020, 07:01 AM IST

चांडिल के बड़ालाखा गांव में परिवार को छोड़कर दो दिनों से वेतन लेने निकले पति को मानगो टीचर्स कॉलोनी मूर्ति लाइन मंे दूसरी महिला के साथ प|ी ने मंगलवार काे रंगेहाथ पकड़ा। इस दौरान विरोध करने पर पति ने प|ी को बुरी तरह से पीटकर भगा दिया। दो बच्चों को पैदल लेकर रोती हुई दुर्गा मार्डी को पारडीह चेकपोस्ट के पास दंडाधिकारी ने रोका। घटना की जानकारी लेने के बाद मानगो व चांडिल पुलिस की मदद से पति बबलू मार्डी को चेकपोस्ट पर बुलाया गया। दंडाधिकारी देवेश कुमार ने जवानों से पति की पिटाई कराई और फिर चेतावनी देकर कार से चांडिल में घर पहुंचाया। घटना मंगलवार सुबह की है। दुर्गा मार्डी ने चांडिल थाना में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। दंडाधिकारी देवेश कुमार ने बताया पति को हिदायत देकर घर पहुंचा दिया गया।

पारडीह के पास दंडाधिकारी ने बच्चों से साथ रोती महिला को देख रोका पति को बुलाकर पिटाई के बाद घर भेजा

पति की पिटाई करती पुलिस।

रोती बिलखती महिला।

दुर्गा मार्डी ने बताया कि उसका मायका कांड्रा के बुधु गांव में है। उसने 2010 में बबलू मार्डी के साथ प्रेम विवाह किया था। उसका पति हाइवा चलाता है। दो दिन पहले पति वेतन लाने की बात बोलकर घर से निकला था। शाम मंे वह घर नहीं लौटा। फोन करने पर जानकारी दी कि उसे वेतन नहीं मिला है। रात में वह मानगो में रुकेगा और दूसरे दिन वेतन लेकर घर लौटेगा। दुर्गा ने बताया कि मंगलवार को उसने फोन किया तो किसी महिला ने रिसीव किया। इसके बाद वह अपने दोनों बच्चों को लेकर चांडिल से मानगो अपने पति के पास पहुंची और उसे पकड़ा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना