पोटका से पूजा-अर्चना कर भगवा साड़ी में नामांकन करने पहुंचीं मेनका सरदार

Jamshedpur News - पाॅलिटिकल रिपोर्टर | जमशेदपुर पाेटका से भाजपा प्रत्याशी मेनका सरदार के नामांकन में सीएम रघुवर दास, सांसद...

Nov 16, 2019, 07:22 AM IST
Jamshedpur News - maneka sardar arrived to enroll in saffron sari after worshiping from potka
पाॅलिटिकल रिपोर्टर | जमशेदपुर

पाेटका से भाजपा प्रत्याशी मेनका सरदार के नामांकन में सीएम रघुवर दास, सांसद विद्युत वरण महताे, राज्यसभा सांसद समीर उरांव शामिल हुए। भाजपा प्रत्याशी समर्थकाें के साथ पाेटका से पूजा अर्चना कर साकची स्थित एमएनपीएस स्कूल के पास पहुंची थीं। सीएम रघुवर दास नामांकन में शामिल हाेने के लिए रांची से हेलिकाप्टर से साेनारी एयरपाेर्ट शुक्रवार सुबह 10.40 बजे पहुंचे। सीएम ने एयरपाेर्ट के वीअाईपी लांज में सांसद विद्युत वरण महताे, महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार, चंद्रशेखर मिश्रा, कुलवंत सिंह बंटी, रमेश हांसदा समेत कई नेताअाें के साथ अाधे घंटे तक बैठक की। उन्हाेंने कार्यकर्ताअाें काे हर विस क्षेत्र में अपने स्तर से चुनाव में लगने का निर्देश दिया। रमेश हांसदा काे पाेटका अाैर चंद्रशेखर मिश्रा काे बागबेड़ा क्षेत्र में काम करने का निर्देश दिया। भाजपाइयाें के साथ सीएम की इस बैठक में जमशेदपुर पश्चिम पर एक बार भी किसी विषय पर चर्चा नहीं हुई। बाद में सीएम कार्यकर्ताअाें के साथ मेनका सरदार के नामांकन में शामिल हुए। फिर साेनारी से घाटशिला के लिए रवाना हुए। वहां भाजपा प्रत्याशियाें के नामांकन में शामिल हुए अाैर रांची रवाना हाे गए। अब सीएम 18 काे जमशेदपुर पूर्वी विस क्षेत्र से अपना नामांकन भरने अाएंगे।

सरयू राय के टिकट पर सीएम का माैन व्रत

इधर, जब उपायुक्त कार्यालय से मेनका सरदार के नामांकन के बाद पत्रकाराें ने सीएम रघुवर दास से मंत्री सरयू राय के टिकट के बारे में सवाल किया ताे बिना कुछ बाेले कार पर सवार हाे गए अाैर रवाना हाे गए। उन्हाेंने पत्रकाराें के सवालाें का जवाब नहीं दिया।

X
Jamshedpur News - maneka sardar arrived to enroll in saffron sari after worshiping from potka
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना