पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मानगो : तीन दिन से पति नहीं आया घर, पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मानगो थाना अंतर्गत जवाहरनगर रोड नंबर 4 में रहने वाली छोटी लोहार (22 वर्ष) ने आत्महत्या कर ली। बुधवार की रात महिला ने रस्सी का फंदा बनाया और पंखे से लटक गई। सुबह पड़ोसियों की नजर पड़ी तो घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम तक महिला का पति सौरभ शंख घर नहीं पहुंचा था। बताया जाता है कि दोनों ने शिवरात्रि के दिन प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद दोनों जवाहर नगर रोड नंबर 4 में भाड़े के मकान में रह रहे थे। पड़ोसियों के अनुसार, पति के तीन दिनों से घर नहीं आने के कारण महिला ने फांसी लगाई है। घटना के संबंध में पड़ोस में रहने वाली महिला गीता देवी ने बताया कि दोनों यहां पिछले एक माह से रह रहे हैं। रविवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसका पति घर से चला गया था, लेकिन सोमवार की सुबह वह घर आ गया था। सोमवार की शाम दोनों के बीच दोबारा झगड़ा हुआ और उसका पति कहीं चला गया। वह अब तक घर नहीं लौटा है। बताया जाता है कि सौरभ शंख मानगो में किसी चप्पल दुकान में काम करता है। इधर, घटना की सूचना पाकर छोटी लोहार की मां भी पहुंची।

छोटी लोहार।

जांच करने पहुंची पुलिस व जुटी भीड़।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें