--Advertisement--

जमशेदपुर: 42 साल के पड़ोसी ने अपनी बेटी की नौ वर्षीय सहेली से किया दुष्कर्म

पीड़ित बच्ची सहेली के साथ खेलने के लिए उसके घर गई थी

Dainik Bhaskar

Sep 01, 2018, 10:28 AM IST
misdeed with friend of Daughter by man in jamshedpur

जमशेदपुर. आदित्यपुर में एक ट्रक चालक ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। 42 साल के लादेन हेम्ब्रम ने बेटी की सहेली (9 साल) को हवस का शिकार बनाया। वह बच्ची का पड़ोसी है। पीड़िता की हालत नाजुक है और पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

गुरुवार दोपहर की है घटना
आदित्यपुर थाने में शुक्रवार को पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी ट्रक चालक घर में ताला बंदकर परिवार समेत फरार है। घटना गुरुवार दोपहर की है। बच्ची घर पर अकेली थी। पिता काम पर और मां बाजार गई थी। पुलिस उसकी तलाश में छापामारी कर रही है। थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने कहा कि आरोपी को हर हाल में ढूंढ़कर कानून के अनुसार कड़ी सजा दिलाएंगे।

घर में ताला बंद कर परिवार सहित भागा आरोपी
पीड़ित बच्ची सहेली के साथ खेलने के लिए उसके घर गई थी। दुष्कर्मी ने अपनी बेटी को घर से बाहर भेजकर बच्ची के साथ ज्यादती कर डाली। हालत बिगड़ने लगी तो बच्ची को उसके घर ले जाकर सुला दिया। पीड़िता की मां बाजार से लौटीं तो बेटी की स्थिति देखकर घबरा गईं। पीड़िता ने मां को सारी घटना बताई।

शाम को पीड़िता की मां ने दी पति को जानकारी
शाम को बच्ची के पिता काम से लौटे तो उन्हें पत्नी ने जानकारी दी। इसके बाद पति-पत्नी थाने गए और पड़ोसी की हैवानियत के बारे में बताया। इधर, दुष्कर्मी ट्रक चालक ताला बंद कर परिवार समेत फरार है।

X
misdeed with friend of Daughter by man in jamshedpur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..