अपराध / खाना नहीं मिलने पर बेटे ने मां का गला रेता, फिर खुदकुशी की कोशिश; गिरफ्तार



not getting food son strangled his mother then attempted suicide Arrested
X
not getting food son strangled his mother then attempted suicide Arrested

  • कराईकेला थाना क्षेत्र के काउमाईल गांव की घटना, पुलिस ने ग्रामीणों को शव लाने को कहा 

Dainik Bhaskar

Aug 22, 2019, 11:35 AM IST

चाईबासा. कराईकेला थाना क्षेत्र के काउमाईल निवासी बुधनी सुंडी (55) की उसके ही बड़े बेटे रान्दो सुंडी ने गला रेतकर हत्या कर दी। मां की हत्या करने के बाद रान्दो ने अपना भी गला रेतकर आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन पिता ने उसे ऐसा करने से रोक लिया। घटना बुधवार तड़के करीब 3 बजे की है। 

 

सो रही मां के गर्दन पर धारदार हथियार से किया वार
जानकारी के अनुसार, आरोपी रान्दो सुंडी की पत्नी मायके गई थी। मंगलवार रात रान्दो सुंडी ने अपनी मां बुधनी सुंडी से भोजन मांगा। मां ने भोजन नहीं होने की बात कही तो मां-बेटे में विवाद हुआ। रात को बुधनी सुंडी सोने चली गई। देर रात रान्दो सुंडी ने धारदार हथियार से सो रही बुधनी सुंडी की गर्दन पर वार कर दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मां की हत्या करने के बाद रान्दो सुंडी ने अपना गला रेतकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस बीच रान्दो के पिता राधिया सुंडी की नींद खुल गई। राधिया ने बेटे को पकड़ लिया, जिससे वह अपना गला नहीं रेत पाया। बेटे को खुदकुशी करने से रोकने के बाद राधिया ने घटना की जानकारी ग्रामीण मुंडा विजय गागराई को दी। ग्रामीण मुंडा ने कराईकेला थाना को सूचना दी। 

 

शव पहुंचने का इंतजार करती रही पुलिस
नक्सल प्रभावित क्षेत्र और भारी बारिश की वजह से पुलिस शव को लेने गांव नहीं गई। पुलिस ने ग्रामीणों को ही शव और आरोपी को पकड़कर पहुंचाने को कहा। घटनास्थल से करीब 10 किमी दूर पोंगड़ा नदी के पास पुलिस शव पहुंचने का इंतजार करती रही। ग्रामीण मुंडा ने अन्य ग्रामीणों की मदद से शव व हत्यारोपी रान्दो को पोंगड़ा नदी के पास ले गए। वहां पुलिस ने रान्दो को गिरफ्तार कर लिया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना