कर्बला की देखरेख के लिए रखे जाएंगे एक मौलाना व 10 खादिम: अनवर

Jamshedpur News - शोहदा-ए-कर्बला कमेटी की वार्षिक आमसभा कर्बला बिष्टुपुर में हुई। सभा में पिछले वर्ष का लेखा-जोखा सदस्यों के समक्ष...

Mar 12, 2020, 07:06 AM IST

शोहदा-ए-कर्बला कमेटी की वार्षिक आमसभा कर्बला बिष्टुपुर में हुई। सभा में पिछले वर्ष का लेखा-जोखा सदस्यों के समक्ष रखा गया। साथ ही वर्ष 2021-2022 में कर्बला का निर्माण अाैर विकास कार्यों से संबंधित समीक्षा भी गई। साथ ही जिम्मेदारी भी तय की गई। माैके पर कमेटी के अध्यक्ष अनवर अली ने कहा कि विगत कई दिनों से कर्बला पर बाहरी, असामाजिक तत्वों अाैर नशेड़ियाें का अड्डा बनाने का प्रयास किया जा रहा है। इससे कोई अप्रिय घटना होने की आशंका है। इसके लिए कमेटी ने जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन को लिखित सूचना देकर अवगत भी कराया गया। माैके पर मौलाना मोतीउला हबीबी, महासचिव अब्बास अंसारी, मौलाना कलीम कैसर, मौलाना आफताब आलम, फजल खान, जावेद अख्तर, अब्दुल अजीज गद्दी, मो सोहेल, शौकत हुसैन, मो इफतीकार, मो सलीम, बबलु, रिंकु, हैदर गद्दी, जमील गद्दी, विक्की गद्दी आदि थे।

सभा में लिए गए प्रमुख निर्णय

{कमेटी को मजबूत बनाने के लिए जल्द ही कमेटी का विस्तार किया जाएगा। {कर्बला स्थल की देख-रेख के लिए एक मौलाना व 10 खादिम (सेवक) रखे जाएंगे। इसकी सूची प्रशासन को दी जाएगी। { कर्बला में पेयजल व बिजली की आपूर्ति के लिए जिला प्रशासन से मिलकर आपूर्ति कराने की मांग की जाएगी। { कर्बला स्थल को सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रशासन से मांग की गई है।

आमसभा में शामिल कमेटी के सदस्य।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना