हमारी टीम चुनाव बाद मंदिर के विवादाें को खत्म कर बेहतर माहौल बनाएगी : कृष्णा

Jamshedpur News - हमारी टीम चुनाव जीत कर अाएगी तो मंदिर के सभी विवादों को समाप्त कर सिर्फ पूजा-पाठ का माहौल बनाने का काम करेगी, ताकि...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:00 AM IST
Jamshedpur News - our team will create a better environment by ending the temple controversy krishna
हमारी टीम चुनाव जीत कर अाएगी तो मंदिर के सभी विवादों को समाप्त कर सिर्फ पूजा-पाठ का माहौल बनाने का काम करेगी, ताकि जिस उद्देश्य से मंदिर की स्थापना हुई थी वह पूरा हो अौर शहरवासी यहां अाकर शांति अौर सौहार्द वातावरण में भगवान की पूजा-अर्चना कर सके। उक्त बातें बिष्टुपुर राम मंदिर प्रबंधन कमेटी के चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी जुस्को यूनियन के महासचिव वीडी गोपाल कृष्णा ने रविवार को जुस्को यूनियन कार्यालय में अायोजित संवाददाता सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों से यहां लड़ाई का अखाड़ा बना हुअा है। कुछ स्वार्थी तत्व अपने निजी स्वार्थ के लिए मंदिर की गरिमा अौर तेलुगू भाषी के पूर्वजों की प्रतिष्ठा को धूमिल कर रहे हैं। मंदिर जैसे पवित्र स्थानों पर केस कर बदनाम करने की काेशिश की। उसकी गरिमा अौर पवित्रता को बचाने के लिए हमारी टीम चुनाव लड़ रही है।

2013 में अध्यक्ष पद का चुनाव जीते थे : शंकर राव

राम मंदिर प्रबंधन कमेटी के चुनाव में महासचिव पद के प्रत्याशी सीएच शंकर राव ने कहा कि विपक्ष का अारोप बेबुनियाद है। 2013 में अध्यक्ष पद का चुनाव जीते थे अौर अभी तक अध्यक्ष हैं। चुनाव में देरी हुई है। उसके लिए भी विपक्ष जिम्मेदार है। वाई ईश्वर राव के बारे में कहा अध्यक्ष पद के उम्मीदवार बनाने के लिए तैयार थे।

X
Jamshedpur News - our team will create a better environment by ending the temple controversy krishna
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना