पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पी एंड एम मॉल के टैटू दुकानदार ने बैंक मैनेजर की पत्नी का अश्लील फोटो किया वायरल, गिरफ्तार

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिष्टुपुर पीएम मॉल में अाने-जाने के क्रम में एक बैंक मैनेजर की प|ी का अश्लील फोटो टैंटू दुकानदार द्वारा वायरल करने का मामला प्रकाश में अाया है। मैनेजर ने इस संबंध में बिष्टुपुर थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीएम मॉल स्थित टैटू दुकान के मालिक अनिमेष चटर्जी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अनिमेष मूल रूप से खड़गपुर का रहने वाला है। वर्तमान में वह अादित्यपुर के नगीना पूरी में किराए के मकान में रहता था। पुलिस इसी मामले में अनिमेष के सहयोगी गुरुद्वारा बस्ती बिष्टुपुर निवासी मंदीप सिंह और स्वीटी नामक महिला की तलाश में छापेमारी कर रही है।

मैनेजर की प|ी ने पुलिस को बताया कि अनिमेष पिछले दो माह से उसकी कई अश्लील तस्वीर उन्हें तथा बहन को वाट्सएप पर भेज रहा था। इसका विरोध करने पर उसने बदनाम करने की धमकी दी। उसे मिलने का दबाव बनाने लगा। जानकारी के मुताबिक बैंक मैनेजर की प|ी पीएम मॉल में अाती-जाती थी। इसी दौरान दुकान में टैटू दुकानदार ने दोस्ती कर ली। टैंटू दुकानदार महिला से मिलने के लिए मंदीप सिंह की डांस क्लास पर भी जाता था। महिला की बेटी मंदीप के यहां डांस क्लास करने जाती थी। वहां स्वीटी मंदीप के साथ रहती थी। फोटो भेजने के बाद महिला ने अपने स्तर से पता लगाने का प्रयास किया, जिसमें जानकारी हुई कि टैटू दुकानदार ने उसका फोटो वायरल किया है। इसके बाद जानकारी पुलिस को दी गई। इधर, थानेदार राजेश प्रकाश सिन्हा के मुताबिक मामला प्रकाश में अाने के बाद तकनीकी जांच हुई, जिसमें टैटू दुकानदार की संलिप्तता पाई गई। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। मंदीप और स्वीटी की तलाश हो रही है।

आरोपी अनिमेष।
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें