पड़ाेसी ने महिला के घर में घुस मारपीट व छेड़खानी की

Jamshedpur News - उलीडीह में बाल्टी कारखाना के सामने किराए पर रहने वाली महिला के घर में घुसकर डीसी अॉफिस के कथित स्टाफ टीपू मुंडा ने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:17 AM IST
Jamshedpur News - padesi entered and beat up woman39s house
उलीडीह में बाल्टी कारखाना के सामने किराए पर रहने वाली महिला के घर में घुसकर डीसी अॉफिस के कथित स्टाफ टीपू मुंडा ने मारपीट कर छेड़खानी की। इतना ही नहीं टीपू अपने घर से दोबारा मां को बुलाकर ले अाया और फिर महिला को जाति सूचक शब्द कह गाली-गलाैज करते हुए मारपीट की।

घटना शुक्रवार सुबह सात बजे की है। इस संबंध में महिला के पति ने पड़ोस में रहने वाले टीपू और उसकी मां पर मारपीट व छेड़खानी करने का अारोप लगाते हुए उलीडीह थाना में लिखित शिकायत की है। पुलिस ने अारोपी टीपू और पीड़ित पक्ष को बुलाया। वहांह एएसअाई राम लखन ने समझौता का दबाव बनाया। इस पर टीपू डीसी अॉफिस का स्टाफ होने की धौंस दिखाकर वहां से चला गया। महिला के पति ने बताया कि वह जिस मकान में रहता है उसमें तीन भाड़ेदार हैं। टीपू उसके पड़ोस में रहता है। गुरुवार की रात टीपू घर अाया और ग्रील को खुला छोड़ दिया। रात में 11 बजे प|ी बाथरूम जाने के लिए उठी तो ग्रील खुला देख बंद कर दिया। शुक्रवार की सुबह उसकी प|ी पड़ोस की महिला को ग्रील खुला छाेड़ने की बात बता रही थी। तभी टीपू अाया और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा।

मामला दर्ज कराने थाना पहुंची महिला।

X
Jamshedpur News - padesi entered and beat up woman39s house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना