हाइवा के हाइड्रोलिक की रिपेयरिंग मेंखलासी की मौत, परिजनों का हंगामा

Jamshedpur News - टेल्को के जेम्क हनुमान मंदिर के पास हाइवा के हाइड्रोलिक की रिपेयरिंग में खलासी रोहित मुखी (21) की संदिग्ध...

Feb 18, 2020, 07:15 AM IST

टेल्को के जेम्क हनुमान मंदिर के पास हाइवा के हाइड्रोलिक की रिपेयरिंग में खलासी रोहित मुखी (21) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना रविवार रात की है। रोहित के परिजनों को सोमवार की तड़के चार बजे घटना की जानकारी मिली। इसके बाद परिवार के लोगाें ने मृतक के साथियों पर हत्या का अारोप लगाते हुए पांच लाख रुपए मुअावजा की मांग पर थाने में हंगामा किया। दस घंटे तक हंगामा चलने के बाद भी कोई निष्कर्ष नहीं निकला। घटना के बाद से हाइवा गायब है। इधर, शाम छह बजे जेम्काे मिश्रा बागान निवासी मृतक के चाचा अमरनाथ मुखी के बयान पर हाइवा मालिक हजारीबाग के विनोद कुमार, झगरुबागान के नागेंद्र सिंह और मछुअा बस्ती जेम्को के क्रांति प्रजापति पर हत्या कर दुर्घटना का नाम देने का अारोप लगाते हुए लिखित शिकायत की है। मुअावजा पर कोई बात नहीं हो पाई है। हंगामा होने पर शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। दूसरी तरफ, घटना के बाद घायल रोहित को गैरेज मिस्त्री क्रांति इलाज के लिए टाटा माेटर्स अस्पताल ले गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। क्रांति ने अस्पताल मंे भर्ती के दौरान बताया था कि रोहित मुखी को मछुआ बस्ती स्थित गैरेज में हाइवा के हाइड्रोलिक की रिपेयरिंग के दौरान करंट लगा है। फिलहाल पुलिस घटना का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। क्रांति को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक के चाचा अमरनाथ ने बताया कि रविवार की रात तीन बजे घटना की जानकारी टेल्को पुलिस ने घर पहुंचकर दी। घटना के बाद से हाइवा गायब है। मालिक और चालक का कोई पता नहीं है।

करंट लगने से मौत: क्रांति

टेल्को थाना में हिरासत में लिए गए मछुआ बस्ती स्थित गैरेज मिस्त्री क्रांति प्रजापति ने बताया कि रविवार की रात को रोहित हाइवा के हाइड्रोलिक की रिपेयरिंग करवा रहा था। जांच करने के लिए हाइवा का डाला ऊपर करने पर हाईटेंशन तार से सट गया, जिससे करंट लगने से वह नीचे गिरा। उसे तुरंत टाटा मोटर्स अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

टेल्को थाना में हंगामा करते लोग।

मृतक रोहित मुखी

मृतक के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, हाइवा मालिक व चालक फरार

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना