दिनदहाड़े लूट / मानगो में पिस्तौल सटाकर दो फाइनांस कर्मियों से 1.58 लाख रु लूटे



मानगो थाना में शिकायत करते पीड़ित। मानगो थाना में शिकायत करते पीड़ित।
X
मानगो थाना में शिकायत करते पीड़ित।मानगो थाना में शिकायत करते पीड़ित।

  • जवाहरनगर क्राॅस रोड नंबर 14 में पुलिस ने की सीसीटीवी फुटेज की जांच, बदमाशों का नहीं मिला सुराग

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 11:35 AM IST

जमशेदपुर. मानगो जवाहरनगर क्राॅस रोड 14 में मंगलवार सुबह दो अलग-अलग बाइक पर सवार फाइनांस कर्मी से बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर 1.58 लाख रुपए लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने दो राउंड हवाई फायरिंग की। उसके बाद अलग-अलग दिशा में फरार हो गए। बदमाशों की संख्या चार थी। इसमें दो बदमाश होंडा सीडी डीलक्स पर सवार थे, जबकि दो युवक स्कूटी पर थे।

 

कलेक्शन करने निकले थे दोनों कर्मी
वारदात के बाद दोनों फाइनांस-कर्मी ने अपने कार्यालय में वारदात की जानकारी दी। दोनों फाइनांस-कर्मी विकास कुमार सिंह और विकास कुमार एनएच स्थित बिग बाजार के पास बारात फाइनेंशियल इन्क्लूजन लिमिटेड में कर्मचारी हैं। जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी मानगो पुलिस को दी। पीड़ित विकास कुमार सिंह के अनुसार कंपनी द्वारा लोगों को फाइनांस व लोन दिया जाता है। हर दिन की भांति वे कलेक्शन करने निकले थे। इसी दौरान मानगो जवाहरनगर क्रास रोड नंबर 14 स्थित रिजवाना के घर गये थे। वह भी सदस्य है। उसके पति का घर में ही राशन दुकान है। उसने रिजवाना की छत पर बैठकर मीटिंग की। फोन कर विकास कुमार को भी बुलाया। वहीं पर विकास के साथ अलग-अलग बाइक से निकला।


पीड़ित विकास सिंह ने कहा- रिजवाना के घर से कुछ दूरी पर घटी घटना
विकास कुमार सिंह ने बताया रिजवाना की घर से महज 500 मीटर की दूरी पर ही होंडा सीडी डीलक्स बाइक सवार युवक ने मुझे ओवरटेक कर रोका। रुपयों से भरा बैग छीन लिया। यह देख मेरे पीछे आ रहे विकास कुमार ने बाइक रोकी और बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो युवक उसके पास गया और उससे भी बैग छीन लिया। विकास सिंह के अनुसार उसके पास करीब एक लाख पांच हजार रुपये था, जबकि विकास कुमार के पास 53 हजार रुपए था। वे लोग सुबह करीब 7.30 बजे कलेक्शन करने निकले थे। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर मानगो थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। सुराग नहीं मिल सका है।

COMMENT