सरयू राय का अारोप- हार से बाैखलाई भाजपा मेरे भाजपाइयोंं काे धमका रही

Jamshedpur News - जमशेदपुर | जमशेदपुर पूर्वी से निर्दलीय प्रत्याशी सरयू राय ने कहा कि सीएम रघुवर दास की हार जान भाजपा के लाेग बाैखला...

Dec 10, 2019, 09:05 AM IST
Jamshedpur News - saryu rai39s imposition bjp is threatening my bjp leaders due to defeat
जमशेदपुर | जमशेदपुर पूर्वी से निर्दलीय प्रत्याशी सरयू राय ने कहा कि सीएम रघुवर दास की हार जान भाजपा के लाेग बाैखला गए हैं। चुनाव में मेरा समर्थन करने वाले भाजपा पदाधिकारियाें व कार्यकर्ताअाें काे मतदान के बाद डराया जा रहा है। उन्हें पार्टी से निकालने की धमकी दी जा रही है। पूर्व विधायक मंगल राम काे भी धमकी मिली है। राय साेमवार काे बिष्टुपुर स्थित अपने अावास पर प्रेसवार्ता में बाेल रहे थे। उन्हाेंने अपने समर्थकाें से कहा कि डरें नहीं, चुनाव परिणाम जाे भी अाए, वे उनके साथ हमेशा खड़ा रहेंगे। उन्हाेंने दावा किया कि चुनाव में उन्हें भाजपा, झामुमाे, अाजसू सहित सभी दलाें के लाेगाें का समर्थन मिला है। भाजपाइयाें ने ताे खुलकर साथ दिया। अब उन्हें जयचंद कहा जा रहा है। राय ने कहा कि भाजपा काे दाे चरणाें में 33 सीटाें पर हुए चुनाव में भारी झटका लग चुका है। इनमें से तीन सीटाें पर ही भाजपा जीत पाएगी। भाजपा के 65 प्लस के नारे की हवा निकल गई है। उन्हाेंने दावा किया कि काेल्हान की 13 सीटाें में मुश्किल से एक सीट उसे मिल सकती है।

सरयू का आरोप

ईवीएम पर शंका, लेकिन जिला प्रशासन पर भराेसा

सरयू राय ने कहा कि पूर्वी में जिस प्रकार ईवीएम काे लेकर शंका पैदा हाे गई है, उसके बाद भी उन्हें जिला प्रशासन पर पूरा भराेसा है कि वे चुनाव अायाेग के अादेश का पालन करते हुए पारदर्शिता रखेंगे। प्रशासन काे चाहिए कि जाे भी अाशंकाएं हैं, दलाें के साथ मिलकर-बैठकर सुलझाएं। अायाेग के निर्देंश का पालन अधिकारी बखूबी करेंगे, एेसी उम्मीद है।

X
Jamshedpur News - saryu rai39s imposition bjp is threatening my bjp leaders due to defeat
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना