जमशेदपुर

--Advertisement--

जमशेदपुर: पत्नी से तंग आकर दुकानदार ने खरकई नदी में कूद कर जान दी

मरने से पहले भाई को फोन कर कहा-घर की किचकिच से तंग हूं, अब जिंदा नहीं रहना चाहता

Dainik Bhaskar

Sep 05, 2018, 10:59 AM IST
shopkeeper jumped into the river Kharkai

जमशेदपुर. सोनारी खूंटीडीह कागलनगर बाजार के पास रहने वाले संजय किराना स्टोर के संचालक राजीव रंजन का शव मंगलवार को कदमा जयप्रभा कॉम्प्लेक्स स्थित खरकई नदी में पुलिस ने बरामद किया। राजीव रंजन के शव की सूचना मिलने पर घरवाले पहुंचे और शव की शिनाख्त की। मृतक के भाई संजय कुमार ने बताया राजीव छोटा भाई है। भाई (राजीव) ने 11 बजे फोन कर कहा- अब वह घर के किचकिच से तंग आ गया है और जीना नहीं चाहता। इतना कहने के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया।

पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का दर्ज कराया था केस
उसने कई बार मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन बंद था। उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। करीब तीन बजे सोनारी थाना की पुलिस ने कदमा जाने की जानकारी दी। वहां पहुंचा तो भाई का शव देखा। संजय के अनुसार राजीव का एक बेटा और एक बेटी है। पत्नी नीतू देवी से वह परेशान रहता था। दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। नीतू ने उस पर सहित पूरे परिवार पर दहेज प्रताड़ना का झूठा केस कर दिया। केस करने के बावजूद वह उसी घर में रह रही है। पत्नी से तंग आकर भाई ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया दोनों भाई किराना दुकान संभालते थे। मंगलवार की सुबह उसने मां से डोसा खाने के लिए रुपए मांगा। मां ने उसे रुपए दिए। डोसा खाने के बाद वह घर लौट गया। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। राजीव की मौत से सोनारी खूंटाडीह में गम का माहौल है।

एनडीआरएफ की टीम ने निकाला
कदमा जयप्रभा कॉम्प्लेक्स के पास मंगलवार को नदी में शव मिलने की खबर मिलने पर कदमा थाना की पुलिस पहुंची। शव की जानकारी होने पर जुगसलाई चौक बाजार निवासी बजरंग लाल भरतिया की तलाश में जुटी एनडीआरएफ की टीम भी पहुंची। जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम ने शव को नदी से बाहर निकाला। बाहर निकालने के बाद टीम ने शरीर को दबाकर पानी निकालने का प्रयास किया।

X
shopkeeper jumped into the river Kharkai
Click to listen..