प्रेमिका के चक्कर में भागा था छात्र

Jamshedpur News - कदमा गंगोत्री इनक्लेब से गायब 12वीं कक्षा के छात्र को पुलिस ने उसकी प्रेमिका कोलकाता की दसवीं कक्षा की छात्रा के...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:55 AM IST
Jamshedpur News - student ran away in the affair
कदमा गंगोत्री इनक्लेब से गायब 12वीं कक्षा के छात्र को पुलिस ने उसकी प्रेमिका कोलकाता की दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ बेंगलुरु से बरामद किया। पुलिस नाबालिग और उसकी प्रेमिका को लेकर सोमवार को शहर पहुंची। दोनों नाबालिग थे, इसलिए पुलिस ने उन्हें चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। पूछताछ में प्रेमिका ने बताया कि उसी ने प्रेमी को फोन कर घर से ले जाने के लिए बुलाया था। उनके बीच पिछले करीब एक वर्ष से प्रेम था। कदमा के नाबालिग का कोलकाता के यादवपुर में रिश्तेदार के घर अाना-जाना था। इसके बाद फेसबुक पर दोस्ती हुई। प्रेमिका ने बताया कि उसने अपनी मां की हरकतों से तंग आकर घर छोड़ा। मां ने पिता से तलाक ले लिया और दूसरी शादी कर ली, जिसके बाद से वह प्रताड़ित करती थी।

इस कारण उसने घर छोड़ने का मन बनाया और प्रेमी को फोन कर कही बाहर ले जाने को कहा।इसके बाद छात्र ट्रेन से काेलकाता पहुंचा और हम दोनों बेंगलुरु चले गए। इधर, नाबालिग प्रेमी ने पूछताछ में बताया कि घर से स्कूटी से निकलने के बाद उसने स्टेशन पार्किंग में स्कूटी खड़ी कर दी थी। ट्रेन से हावड़ा पहुंचा और प्रेमिका के साथ बेंगलुरु चला गया। वह अपनी मर्जी से घर से गया था। चाइल्ड लाइन की अध्यक्ष पुष्पा तिर्की समेत आलोक भास्कर, लख्खी दास, पवन कुमार और रंजीत सिन्हा ने दोनों से पूछताछ और काउंसिलिंग की। काउंसिलिंग के बाद कदमा गंगोत्री इनक्लेब निवासी नाबालिग छात्र को बाल सुधार गृह में रखा गया, जबकि प्रेमिका को चाइल्ड लाइन भेज दिया गया है। चाइल्ड लाइन की टीम ने नाबालिग लड़की की मां से भी बात की।

X
Jamshedpur News - student ran away in the affair
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना