सनराइज सुपर किंग ने आदित्यपुर स्टार को छह विकेट से हरा दिया

Jamshedpur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर

May 18, 2019, 07:01 AM IST
स्पोर्ट्स रिपोर्टर
आदित्यपुर स्थित सनराइज क्रिकेट एकेडमी में आयोजित सनराइज क्रिकेट प्रीमियर लीग में शुक्रवार को सनराइज सुपर किंग ने आदित्यपुर स्टार को छह विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आदित्यपुर स्टार की टीम 15 ओवर में 117 रन बनाकर आउट हो गई । हरकीरत ने 60 अौर रौनक ने 30 रन बनाए। अविनाश ने तीन और मंकेश ने 2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइज सुपर किंग की टीम ने सौम्यदीप के 40 और अभिनव के बीच प्रवीण सिंह के 30 रनों की बदौलत 12 ओवर में चार विकेट पर 118 रन बनाकर मैच जीत लिया। आयुष और हरकीरत ने दो-दो खिलाड़ियों को आउट किया । हरकीरत सिंह को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया । सपन महतो ने मैन आॅफ द मैच के विजेता को पुरस्कृत किया।

आदित्यपुर चैंप ने छह विकेट से जीत हासिल की

शुक्रवार को खेले गए दूसरे मैच में आदित्यपुर चैंप ने आदित्यपुर राइजिंग को 53 रनों से हरा दिया । पहले बल्लेबाजी करते हुए आदित्यपुर चैंप ने 10 ओवर में सभी विकेट खोकर 90 रन बनाए । ओम नीतीश शिवम में 33 रन बनाए अक्षत दीपक ने 22 और शुभम ने तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए आदित्यपुर राइजिंग की टीम 37 रनों के योग पर सिमट गई। अनीस ने 10 दीपक ने 20 रन बनाए। ओम ने चार खिलाड़ियों को आउट किया। यश और सार्थक ने दो-दो विकेट लिए ओम को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना