पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सर्जिकल सोसाइटी का सम्मेलन 15 सितंबर को मेडिकल की लेटेस्ट तकनीक को करेंगे साझा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी रिपोर्टर जमशेदपुर

जमशेदपुर सर्जिकल सोसाइटी का अर्द्धवार्षिक सम्मेलन 15 सितंबर को होगा। इसमें कोलकाता मेडिका के डॉक्टर पीके मिश्रा (यूरोलॉजिस्ट ), रांची के डॉ सतीश मिधा (लेप्रोस्कोपिक ), हैदराबाद अपोलो के डॉ वी श्री नागेश (प्लास्टिक व कॉस्मेटिक सर्जन ) भाग लेंगे। शुक्रवार को मेडिका हॉस्पिटल में संवाददाता सम्मेलन कर सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ वी एसपी सिन्हा व सचिव अमल प्रकाश पात्रा ने कहा - यह सेमिनार दो सत्र में होगा। पहले सत्र में मेडिका हॉस्पिटल में विभिन्न प्रकार की चार सर्जरी की जाएगी जिसका सीधा प्रसारण होटल में बैठे डॉक्टर देख सकेंगे।

अगर किसी प्रकार की जानकारी लेनी होगी तो वहां से पूछ सकते हैं। ऑपरेशन कर रहे डॉक्टरों द्वारा उनके प्रश्न का जवाब दिया जाएगा। वहीं दूसरी पारी में शहर व बाहर से आए डॉक्टरों द्वारा देश विदेश में सर्जरी के क्षेत्र में आई नई तकनीक के बारे में जानकारी देने के साथ ही डीएनबी के छात्रों द्वारा अपना पेपर प्रस्तुत किया जाएगा। वहीं इसका उद्घाटन शाम पांच बजे होटल में सिविल सर्जन डाॅ. महेश्वर प्रसाद समेत अन्य अतिथियों द्वारा किया जाएगा। डॉ पात्रा ने कहा- सेमिनार के आयोजन का मुख्य उद्देश्य बाहर में सर्जरी के क्षेत्र में आए बदलाव की जानकारी शहर के डॉक्टरों को मिले ताकि अस्पताल में इलाज कराने आने वाले मरीजों को इसका लाभ मिल सकें। इस दौरान मेडिका अस्पताल के जीएम मनोज कुमार, डॉ प्रियंका व अन्य भी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें