विजेता धावकों को टाटा स्टील देगा मेडल आॅफ स्टील

Jamshedpur News - जमशेदपुर| जेएससीए बी डिवीजन क्रिकेट में मंगलवार को लोयोला कोल्ट्स ने लोयोला ब्लूज को नौ विकेट से हरा दिया। लोयोला...

Dec 04, 2019, 09:11 AM IST
Jamshedpur News - tata steel will give medal of steel to the winning runners
जमशेदपुर| जेएससीए बी डिवीजन क्रिकेट में मंगलवार को लोयोला कोल्ट्स ने लोयोला ब्लूज को नौ विकेट से हरा दिया। लोयोला ब्लूज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 25.3 अोवर में 77 रन को योग पर सिमट गई। युवराज सिंह ने 22, कौशिक अोझा ने 12 रन बनाए। लोयोला कोल्ट्स की अोर से शुभम सिंह अौर अमयंक राज ने तीन-तीन विकेट लिए। लोयोला कोल्ट्स ने 12.3 अोवर में 78 केवल एक विकेट गंवाकर बनाए। अक्षत सिंह ने 37 रन अौर दिलराज सिंह ने छह रन बनाए। मैच में शशि रंजन झा अौर राजीव कुमार मुख्य अंपायर थे। आलोक सिंघानियां ने स्कोरर की भूमिका निभायी।

जमशेदपुर। टाटा स्टील कोलकाता 25के (टीएसके25के) इस साल उन सभी को एक फिनिशर्य मेडल देगा, जो आईएएएफ द्वारा सिल्वर लेबल प्राप्त इस अनूठी दौड़ की रेखा को पार करेगा। इसके लिए पंजीकरण तेज गति से हो रहा है। मेडल यानी पदक को विशेष रूप से टाटा स्टील द्वारा स्टील से तैयार किया गया है और इसलिए इसे ‘मेडल आॅफ स्टील’ का नाम दिया गया है।

पंजीकरण 7 दिसंबर होगा। हर साल, यह इवेंट अपने धावकों को एक नए और उन्नत अनुभव की पेशकश करने का प्रयास करता है। इस साल कोई अपवाद नहीं है।

‘मेडल आॅफ स्टील’ की कहानीः 2019 संस्करण के लिए टाटा स्टील, प्रोकैम इंटरनेशनल के साथ 25के धावकों के फौलादी संकल्प का जश्न मनाएगी, जो दुनिया का पहला ऐसा इवेंट होगा। प्रत्येक फिनिशर को ‘मेडल ऑफ स्टील ’से सम्मानित किया जाएगा।

टाटा स्टील के वाइस प्रेसीडेंट कॉर्पोरेट सर्विसेज चाणक्य चौधरी ने कहा कि 25के फिनिशर्स के लिए मेडल ऑफ स्टील को शामिल करना इस साल का एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। विशेष रूप से टाटा समूह और टाटा स्टील की समृद्ध विरासत को देखते हुए बेहतर कल के लिए हमारी मजबूत प्रतिबद्धता, यह पदक शक्ति और दृढ़ता का प्रतीक है।

जमशेदपुर| गोविंद विद्यालय में तीन दिवसीय बीएम मोदक मेमोरियल इंटर स्कूल बास्केटबाॅल टूर्नामेंट की शुरुआत मंगलवार को हुई। टूर्नामेंट का उद्घाटन विद्यालय प्रांगण में मुख्य अतिथि विधालय के मुख्य निदेशक डाॅ. बीडी शर्मा ने किया। सर्वप्रथम इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य संजय कुमार सिंह. प्रशासिका कृष्णा मोदक की उपस्थिति में मुख्य अतिथि ने द्वीप प्रज्वलित कर तथा गुब्बारा उड़ाकर समारोह का विधिवत उदघाटन किया।

X
Jamshedpur News - tata steel will give medal of steel to the winning runners
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना