आरडी टाटा हाई स्कूल के 1996 बैच ने किया गुरुजनों का सम्मान, प्रिय छात्रों को देख भावुक हुए शिक्षक

Jamshedpur News - एजुकेशन रिपाेर्टर | जमशेदपुर आरडी टाटा हाई स्कूल में 1996 की सी यूनिट बैच के छात्र-छात्राओं ने रविवार को गोलमुरी...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:51 AM IST
Jamshedpur News - the 1996 batch of rd tata high school honors the gurus teachers are passionate about dear students
एजुकेशन रिपाेर्टर | जमशेदपुर

आरडी टाटा हाई स्कूल में 1996 की सी यूनिट बैच के छात्र-छात्राओं ने रविवार को गोलमुरी स्थित केबुल वेलफेयर क्लब में गुरु सम्मान समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ आरडी टाटा स्कूल से शिक्षा ग्रहण कर चुके भाजपा महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार, समाजसेवी शिवशंकर सिंह व पूर्व शिक्षकों ने पूर्व राष्ट्रपति सर्वपल्ली डॉ. राधाकृष्ण की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर किया।

समारोह के दौरान अतिथियों ने वर्ष 1996 के बीस शिक्षकों को शॉल, पुष्पगुच्छ व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। इस दौरान कुछ शिक्षक अपने प्रिय छात्र को देख भावुक हाे गए। समारोह में पूर्व छात्र-छात्राओं के मेधावी बच्चों को भी प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से ट्रॉफी भेंटकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर शिक्षकों ने कहा कि ऐसे अनोखे आयोजन से हमें विद्यालय के पुराने दिन स्मरण हो गए। उन्हाेंने कहा कि इस प्रेम और सम्मान से निश्चित ही हमारी आयु भी बढ़ जाएगी। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने कहा कि यह मंच शून्य से शिखर तक पहुंचाने वालों की समर्पण और त्याग का परिचायक है।

शिक्षक समाज का आइना होता है। आरडी टाटा हाई स्कूल ने हमेशा ही सफ़ल विद्यार्थियों का निर्माण किया, जो आज विभिन्न क्षेत्रों में ऊंचे मुकाम पर हैं। समारोह को समाजसेवी शिवशंकर सिंह ने भी संबोधित किया। अंत में सभी ने सपरिवार स्वरुचि भोज का आनंद लिया। समारोह को सफल बनाने में पप्पू कुमार, सुबोध शर्मा, प्रदीप नवाब, अमरनाथ मंडल, प्रवीण सिंह, के रवि, सुनील पांडेय, भरत मिश्रा, रितेश मिश्रा सहित कई छात्र-छात्राओं ने याेगदान दिया।

इन शिक्षकों का हुआ सम्मान : बीके यादव, डीआर यादव, वाई पंडित, जेसी साहू, एसके झा, यू गिरि, आरएन शर्मा, बीएन सिंह, एसकेपी सिंह, शांति मैडम, उमा मैडम, वीडी सिंह।

सभी ने कहा- शिक्षक समाज का आइना होते हैं

गोलमुरी में आरडी टाटा हाई स्कूल के कार्यक्रम में शामिल 1996 बैच के छात्र-छात्राएं।

X
Jamshedpur News - the 1996 batch of rd tata high school honors the gurus teachers are passionate about dear students
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना