शहर की सामाजिक संस्थाएं आगे आईं, ताकि लॉकडाउन में कोई भूखे न सोए

Jamshedpur News - पीएम कोष में दिए एक लाख कोरोना वायरस के खतरे के बीच आम लोग सरकार की मदद कर रहे हैं। भाजपा के कदमा मंडल अध्यक्ष...

Apr 03, 2020, 06:56 AM IST

पीएम कोष में दिए एक लाख

कोरोना वायरस के खतरे के बीच आम लोग सरकार की मदद कर रहे हैं। भाजपा के कदमा मंडल अध्यक्ष दीपू सिंह ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्हों‌ने पीएम राहत कोष में एक लाख रुपए का सहयोग किया है। दीपू सिंह ने कहा कि पीएम लोगों से मदद की अपील कर रहे हैं, एेसे में जितना उनसे बन सका मदद की है।

भाजपा नेताओं ने साहेबगंज के मजदूरों के बीच बांटा राशन

जमशेदपुर | देशभर में कोरोना के संक्रमण के कारण लॉकडाउन है। इससे सभी प्रतिष्ठान बंद हैं। सरकार की ओर से लोगों को घरों में रहने का निर्देश दिया गया है। रोज कमाने-खाने वाले गरीब व जरूरतमंद परिवार के सामने भोजन की समस्या और जरूरत के सामान की कमी हो गई है। ऐसे हालात में उनकी मदद के लिए शहर के राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक और शैक्षणिक संगठन सामने आए हैं, जिससे शहर में कोई परिवार भूखे न सोए।

जमशेदपुर | मानगो पारडीह स्थित आशियाना में साहेबगंज के आठ मजदूर कई दिनों से भूखे-प्यासे फंसे हुए थे। इसकी जानकारी साहेबगंज के विधायक अनंत ओझा ने फोन से भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार व भाजपा नेता विकास सिंह को दी। इसके बाद मौके पर पहुंच कर सभी मजदूरों को 25 किलो चावल, 25 किलो आटा, 5 किलो दाल, 10 किलो आलू, सरसों तेल और हरी सब्जियां उपलब्ध कराई गई। जल्द ही इस मामले की पूरी जानकारी उपायुक्त और कंपनी प्रबंधन को दी जाएगी। माैके पर जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार, विकास सिंह, अमरिंदर पासवान, कन्हैया ओझा, मोहम्मद निसार अहमद थे।

कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन से प्रभावित परिवारों को राहत देने के लिए गुरुवार को जनता सेवा समिति ने खाद्य सामग्री का वितरण किया।

जनता सेवा समिति ने बांटा खाना

श्री गुजराती सनातन समाज व जलाराम सत्संग मंडल ने लोगों के बीच 15 दिन का राशन बांटा । माैके पर पिनाकी ठक्कर, उपेंद्र गिरि, पिंटू शाह थे।

गुजराती समाज ने बांटा राशन

भारतीय मजदूर संघ ने गुरुवार को बिरसानगर के में भोजन का वितरण किया। लाॅकडाउन के चलते मजदूरों के समक्ष समस्या उत्पन्न हो गई है।

भामस ने लोगों में बांटा भोजन

जन सुविधा ट्रस्ट एवं भारतीय जन मोर्चा की टीम ने गुरुवार को सोनारी में जरूरतमंद लोगों के बीच दोपहर का भोजन खिलाया।

जन सुविधा ने कराया भोजन

सामाजिक संस्था परिवर्तन व सिख युवाओं ने सोनारी जनता बस्ती, बिष्टुपुर राम मंदिर के समीप जरूरतमंदों के बीच भाेजन वितरित किया।

परिवर्तन संस्था ने बांटा भाेजन

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना