पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेटे को मां ने दी मुखाग्नि, तीन साल की बेटी पूछती रही- भैया कहां है

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मां को संभालने की कोशिश। - Dainik Bhaskar
मां को संभालने की कोशिश।
  • टेल्को में छठी कक्षा के छात्र की हत्या का मामला, पिता हिरासत में
  • होश में आते ही बेटे का नाम लेकर चिल्लाने लगती है जयंता भुइमाली

जमशेदपुर. टेल्को के घड़ी पार्क में 12 साल के प्रेमनाथ भुइमाली उर्फ सुभो की हत्या के सदमे से उसकी मां जयंता भुइमाली दूसरे दिन भी उभर नहीं पाई। रविवार को दिनभर घर में जयंता बेसुध पड़ी रही। उनकी तीन साल की बेटी खुशी औंधे मुंह पड़ी मां को बार-बार उठाती रही, लेकिन मां ने कोई जवाब नहीं दिया। खुशी कुछ समझ नहीं पा रही थी। जो परिचित आता, उसकी गोद में खुशी चली जाती। मां को उठाने की बात बोलती और अपने भाई सुभो के बारे में पूछती रही।

 

बेटे के शव से चिपक कर रोने लगी
दृश्य को देख आसपास के लोगों में माहौल गमगीन होने के साथ-साथ सुभो के पिता समीर भुइमाली के खिलाफ आक्रोश भी दिखाई दे रहा था। रविवार को पड़ोसियों और मृतक के रिश्तेदारों ने पुलिस के साथ मिलकर कागजी कार्रवाई की और शव को पोस्टमार्टम कराया। मां की स्थिति को देख शाम चार बजे शव पोस्टमार्टम हाउस से सीधे साकची सुवर्णरेखा बर्निग घाट ले जाया गया। कुछ महिलाओं की मदद से टेंपो से जयंता को सुवर्णरेखा बर्निग घाट ले जाया गया। घाट पर वह बेटे के शव से चिपक कर रोने लगी और बेहोश हो गई। महिलाओं ने पानी छींटकर मां को होश में लाने का काम किया। इसके बाद जयंता ने ही अपने बेटे को मुखाग्नि दी।

 

रात में ही मां को ले गए थे घर
बेसुध मां जयंता भुइमाली को टाटा मोटर्स अस्पताल से बीती रात 12 बजे के बाद परिवार के लोग अपने घर ले गए। घर पर जयंता ने अांखे खोलकर किसी को भी आने जाने को नहीं देखा। जब होश आया तो वह बेटे का नाम लेकर चिल्ला-चिल्ला कर रोने लगी।

 

बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आरोपी पिता ने नहीं जताई इच्छा
बेटे की हत्या के आरोप में पिता समीर भुइमाली दूसरे दिन भी पुलिस हिरासत में रहा। पुलिस ने उसे बेटे के अंतिम संस्कार में जाने नहीं दिया और न ही समीर ने जाने की इच्छा जताई। टेल्को थानेदार अखिलेश मंडल ने बताया- रविवार तक किसी ने भी पुलिस को लिखित शिकायत नहीं की है। हालांकि घटना के बाद पड़ोस के लोगों ने पुलिस को पिता द्वारा बेटे की हत्या कर शव फंदे से लटका देने की बात बताई है, लेकिन आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। समीर ने बताया-घटना के समय वह कमरे में सोया था। पत्नी चिल्लाते हुए आई और मारपीट करने लगी। शोर सुनकर लोग जुटे और उसपर बेटे की हत्या करने का अारोप लगाते हुए पिटाई कर दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें