--Advertisement--

वारदात / पैसे नहीं दिए तो दो नशेड़ी भाइयों ने 80 साल की दादी की हत्या कर दी, सोने के कंगन और चेन ले भागे



जानकारी देती मृतका की बेटी बेटी एन. सावित्री। जानकारी देती मृतका की बेटी बेटी एन. सावित्री।
X
जानकारी देती मृतका की बेटी बेटी एन. सावित्री।जानकारी देती मृतका की बेटी बेटी एन. सावित्री।
  • घर पर अकेली थी वृद्धा, आरोपियों ने चाकू से गर्दन और पेट पर किया हमला 
  • डिमना के न्यू ग्रीन सिटी स्थित गुलमोहर अपार्टमेंट की घटना 

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 10:06 AM IST

जमशेदपुर. एमजीएम थाने के न्यू ग्रीन सिटी गुलमोहर अपार्टमेंट के जीएफ-2 में 80 वर्षीय महिला की हत्या उन्हीं के दो पोतों ने कर दी। नशे के आदी दोनों पोते लगातार पैसे की मांगते थे। कई बार उसे रुपए दिए भी लेकिन शनिवार को मना करने पर दोनों ने गुस्से में चाकू से गर्दन और पेट पर हमला कर हत्या कर दी। गले से सोने की चेन और हाथ के कंगन लेकर फरार हो गए। बेटी की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया गया है। 

बेटी ने बताया... नशे की लत में दोनों ने घर तक बेच डाला

  1. घटना के वक्त बेटी इलाज कराने गई थी

    सावित्री के अनुसार, उनके दोनों भतीजे नशे के आदी हैं। उनके भाई का घोड़ाबांधा, बिरसानगर और मानगो सहारा सिटी में घर था। पिता की मौत के बाद नशे की लत में दोनों भतीजों ने घर बेच दिया। कुछ दिन से चिंटू 40 हजार रुपए की मांग कर रहा था। उसने अन्य रिश्तेदार से भी रुपए मांगे थे। शनिवार को चिंटू और बिट्‌टू घर पर खाने के लिए आने वाले थे। मां ने उनके लिए खाना भी बनाया था। वह दोपहर में टीएमएच अपनी आंख का इलाज कराने गई थीं। 

  2. रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते थे

    एन. सावित्री के अनुसार, दोनों भाई मां को अकेली पाकर घर पहुंचे और हत्या कर दी। शाम करीब 5.30 बजे वह घर लौटीं तो गेट खुला पाया। जैसे ही घर में घुसी तो मां को खून से लथपथ फर्श पर गिरा देखा। उनकी गर्दन व पेट पर हमला किया गया था। हत्या के बाद मां के गले से सोने की चेन और हाथ से सोने का कंगन भी निकाल ले गए। वो अक्सर रुपए के लिए मां को तंग करते थे। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते थे। शुक्रवार व शनिवार सुबह भी वे लोग घर आए थे। दोनों भाई के साथ उनके साथी रवि, संदीप और तेजपाल अक्सर घर आते थे। 

  3. रेकी कर दिया घटना को अंजाम

    मृतका ए. शकुंतला। (फाइल फोटो)

    आराेपी कुछ दिनों से रेकी कर रहे थे। मृतका के बेटे सोनारी शिवगंगा अपार्टमेंट निवास रमन नायडू भी पहुंचे। रमन के अनुसार, बहन ने फोन कर बताया- मां की हत्या हो गई है। दोनों भतीजों पर हत्या का शक जताया। सूचना मिलते ही डीएसपी (पटमदा) विजय कुमार महतो व एमजीएम थाना प्रभारी अरविंद कुमार दलबल के साथ पहुंचे। आरोपियों पर हत्या व चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस ने देररात उनके घर छापा मारा पर वो नहीं मिले। 

  4. सीसीटीवी फुटेज में तस्वीर स्पष्ट नहीं

    पुलिस ने कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की तस्वीर पुलिस को साफ नहीं दिखी है। पुलिस के अनुसार, मामले की जांच की जा रही है। तेज धारदार हथियार से गर्दन व पेट पर हमला कर हत्या की गई है। घरवालों ने मृतका के बड़े बेटे के दो बेटों व उनके साथियों पर हत्या की आशंका जताई है। उनकी तलाश की जा रही है। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..