उलीडीह : मारपीट के आरोपी को थाना से छोड़ा, सिख समुदाय ने जताई आपत्ति

Jamshedpur News - मानगो डिमना रोड में मानगो गुरुद्वारा के प्रधान भगवान सिंह के भाई अवतार सिंह के साथ मारपीट और वाहन क्षतिग्रस्त...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:51 AM IST
Jamshedpur News - uliidih the sikh community has raised objection to the accused who left the police station
मानगो डिमना रोड में मानगो गुरुद्वारा के प्रधान भगवान सिंह के भाई अवतार सिंह के साथ मारपीट और वाहन क्षतिग्रस्त करने के मामले में धराए मून सिटी निवासी गौतम साहू और उनके बेटे आर्मी जवान मुकेश कुमार को सोमवार की रात पुलिस ने पीआर बांड पर पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। इसकी जानकारी मिलने पर सिख समाज के लोग उलीडीह थाना पहुंचे।

सीजीपीसी प्रधान गुरमुख सिंह मुखे के नेतृत्व में सिख समाज ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया। गुस्साए लोगों के अनुसार, पुलिस द्वारा किस कानून के तहत गौतम साहू को थाना से छोड़ा। बिना दोनों पक्षों की वार्ता के गौतम साहू को थाना से छोड़ना गलत है। पुलिस ने घटनास्थल से उसे गिरफ्तार किया था। इसके अलावा मारपीट में शामिल आर्मी जवान मुकेश कुमार को भी पुलिस ने नहीं पकड़ा। लोगों के आक्रोश को देख पुलिस ने गौतम साहू को पुन: थाना बुलाया। थाना पहुंचने पर गौतम साहू ने वारदात के लिए माफी मांगी। इसके बाद पुलिस ने गौतम साहू तो थाना में बैठा लिया। इस दौरान करीब आधा घंटा हंगामा चला। सीजीपीसी के प्रधान गुरमुख सिंह मुखे ने बताया कि मारपीट मामले में समझौता का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन पुलिस ने बिना उनलोगों की जानकारी के ही दोनों को छोड़ दिया। उनलोगों के विरोध के बाद पुलिस ने पुन: गौतम साहू को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों ने समझौता की सहमति जताई थी। इसी के आधार पर दोनों को पीआर बांड पर छोड़ा गया।

हिंसा की खबर

सिर्फ वही हिंसा की खबर, जो अापके लिए जानना जरूरी है।

लोगों के आक्रोश को देख पुलिस ने आरोपी को फिर पकड़ा

अादर्शनगर : बाइक किया क्षतिग्रस्त, एक गिरफ्तार

उलीडीह थाना अंतर्गत अादर्श नगर रोड नंबर 3 में विकास कुमार सिंह के साथ 15 अप्रैल की रात मारपीट की घटना घटी। इस दौरान अारोपियों ने उनके बाइक में अाग लगा दी। इस मामले में पुलिस ने शंकोसाईं रोड नंबर 1 में रहने वाले पंकज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दीपक शर्मा, कामेश्वरी शर्मा, पंकज शर्मा और अन्य लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उलीडीह : घर में घुसकर किया विवाद, दो पकड़ाए

उलीडीह थाना अंतर्गत शंकोसाईं रोड नंबर 1 में रहने वाले दीपक कुमार सिंह से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अादर्श नगर रोड नंबर 3 में रहने वाले विकास सिंह उर्फ विक्की और शंकोसाईं रोड नंबर 1 में रहने वाले दीपक ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। दीपक ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 15 अप्रैल की रात दोनों अारोपियों ने मारपीट की थी।

उलीडीह थाने में हंगामा करते लोग।

X
Jamshedpur News - uliidih the sikh community has raised objection to the accused who left the police station
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना