• Home
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • Jamshedpur - सड़क पर शेड डालकर करते हैं वाहन पार्क, विरोध करने पर दिखाते हैं धौंस, हो सकता है खून-खराबा
--Advertisement--

सड़क पर शेड डालकर करते हैं वाहन पार्क, विरोध करने पर दिखाते हैं धौंस, हो सकता है खून-खराबा

डीबी स्टार

Danik Bhaskar | Sep 13, 2018, 03:17 AM IST
डीबी स्टार
मानगो गुणमय कॉलोनी की सड़क पर सड़क पर कब्जा कर लिया गया है। शेड डालकर वाहनों की पार्किंग की जा रही है। स्थानीय लोगों द्वारा विरोध करने पर पैरवी-पहुंच का धौंस दिखाते हैं। अालम यह है कि इस सड़क से लोगों की आवाजाही पूरी तरह बंद है।

स्थानीय लोगों ने समस्या से निजात दिलाने के लिए मानगो नगर निगम और मानगो थाने में लिखित शिकायत की। इसके बाद जांच की गई। इस दौरान सड़क पर अतिक्रमण का मामला सही पाया गया। आलम यह है कि शेड के कारण घरों का दरवाजा नहीं खुल रहा है। मानगो थाना ने अपनी जांच रिपोर्ट में अतिक्रमण के चलते खून खराबा की आशंका जताते हुए प्रशासन से कार्रवाई की अनुशंसा की है। इसके बावजूद अबतक दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है। उधर, मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी राजेंद्र गुप्ता ने अंचलाधिकारी से जमीन की मापी करने को कहा है। जांच रिपोर्ट के बाद अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई होगी।

मानगो गुणमय कॉलोनी की सड़क पर दादागीरी

मानगो गुणमय कॉलोनी में सड़क पर कब्जा कर डाल दिया शेड।

मानगो ननि ने नोटिस जारी किया, कार्रवाई अबतक नहीं

पुलिस की रिपोर्ट के बाद मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी ने सार्वजनिक पथ का अतिक्रमण करने के मामले में नोटिस जारी किया। अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी करते हुए कहा गया है कि सार्वजनिक पथ पर शेड डालकर गैरेज का निर्माण किया जाना गलत है।

 इस मामले में सीओ को जमीन की मापी के लिए कहा गया है। शेड लगाने वाले जमीन पर दावा कर रहे हैं। मापी के बाद कार्रवाई की जाएगी।  राजेंद्र गुप्ता, कार्यपालक पदाधिकारी, मानगो।