--Advertisement--

धोखा / मानगो के युवक ने डिमना लेक में कूदकर दी जान



पी. उमेश राव। (फाइल) पी. उमेश राव। (फाइल)
  • मंगलवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों को शव पानी में दिखा तो बोड़ाम पुलिस को सूचना दी
Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 04:21 PM IST

जमशेदपुर.  प्यार में सफलता नहीं मिलने पर मानगो डिमना रोड आदर्श नगर निवासी पी. उमेश राव (22 वर्ष) ने डिमना लेक में कूदकर जान दे दी। मंगलवार को पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उमेश राव के परिजन व परिचित उनके इस कदम से हैरान हैं।

 

वाट्सएप मैसेज चेक करने को कहा
मानगो आदर्शनगर निवासी पी. उमेश राव रविवार शाम करीब 6 बजे से लापता था। रविवार देर शाम करीब 7.45 बजे उमेश ने बड़े भाई पी. शरत राव को फोनकर अपना मोबाइल घर पर होने की बात बताई और उसमें वाट्सएप मैसेज चेक करने को कहा। इतना कहने के बाद उमेश राव ने मोबाइल बंद कर दिया। इसके बाद घरवालों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला।

 

पैंट की जेब से बाइक की चाबी और मोबाइल बरामद
सोमवार को उमेश की बाइक (जेएच05जेड-4020) डिमना लेक के किनारे लावारिश हालत में बरामद हुई। इसके बाद घरवालों ने मछुआरों की मदद से डिमना लेक में उमेश की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। मंगलवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों को शव पानी में दिखा तो बोड़ाम पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची बोड़ाम पुलिस ने मृतक के पैंट की जेब से बाइक की चाबी और मोबाइल बरामद की। उक्त मोबाइल उमेश की मां का है। फिर उमेश के परिजनों को सूचना दी गई।

 

जिससे प्यार करता था, उसी ने झूठे केस में फंसाया
सूचना मिलने पर डिमना लेक पहुंचे मृतक के भाई पी. शरद राव ने बताया- उमेश का एक युवती से प्रेम संबंध था। लेकिन युवती ने उसे झूठे केस में फंसा दिया। इस कारण वह परेशान रहने लगा था। उमेश रविवार शाम करीब 6 बजे घर से निकला था। उसने अपना मोबाइल घर पर छोड़ दिया, जबकि मां का मोबाइल साथ ले गया। देर शाम उमेश का फोन आने के बाद उसका मोबाइल पर वाट्सएप मैसेज चेक किया तो उसने युवती के नाम मैसेज लिखा था। मैसेज में उमेश ने प्रेमिका द्वारा धोखा देने और झूठे केस में फंसाने के कारण आत्महत्या करने की बात लिखी थी। मैसेज में लिखा था- युवती का कई लड़कों से संबंध है। युवती ने सुमित नामक युवक के साथ मिलकर उस (उमेश) पर झूठा केस किया था। उमेश ने आईटीआई की पढ़ाई की थी और नौकरी की तलाश में था। जानकारी मिलने पर भाजपा नेता विकास सिंह समेत आदर्शनगर के कई लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। सभी इस घटना से हतप्रभ थे।

--Advertisement--