• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jamtara
  • झारखंड के श्रेष्ठ प्रज्ञा केन्द्र संचालक बने गोविन्दनाथ
--Advertisement--

झारखंड के श्रेष्ठ प्रज्ञा केन्द्र संचालक बने गोविन्दनाथ

Jamtara News - सूचना प्रौद्योगिकी एवं ई गवर्नेंस विभाग झारखंड सरकार द्वारा रांची में आयोजित आईटी काॅनक्लेव 2018 में जामताड़ा जिले...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:35 AM IST
झारखंड के श्रेष्ठ प्रज्ञा केन्द्र संचालक बने गोविन्दनाथ
सूचना प्रौद्योगिकी एवं ई गवर्नेंस विभाग झारखंड सरकार द्वारा रांची में आयोजित आईटी काॅनक्लेव 2018 में जामताड़ा जिले के नाला प्रखंड के प्रज्ञा केन्द्र संचालक गोविन्दनाथ मांझी को सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास द्वारा झारखंड के श्रेष्ठ प्रज्ञा केन्द्र संचालक (वीएलई आॅफ द ईयर) का अवार्ड एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

ग्रामीण क्षेत्र में डिजीटल साक्षरता, टेलीमेडिसीन, ई लीगल कंस्लटेंट, ई साक्षरता, दिव्यांगजनों को कस्टमेयर केयर एग्जूकेटिव एवं डाटा इंट्री प्रशिक्षण एवं ग्रामीण बीपीओ के माध्यम से महिलाओं को रोजगार उपलब्ध कराने एवं स्वछता अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेकर लोगों को जागरुक करने के इनके सराहनीय कार्यों के लिए गोविन्दनाथ मांझी को यह पुरस्कार प्रदान किया गया। जिले के उपायुक्त आदित्य कुमार आनंद ने कहा कि जामताड़ा जिले से राज्य का वीएलई आॅफ द ईयर चुना जाना जिले के लिए गर्व के बात है। उपायुक्त ने गोविन्द नाथ मांझी को सम्मानित कर आगे भी बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरित किया। जिला सूचना विज्ञान पदाधिकारी अभय पराशर ने कहा कि जिले के अन्य प्रज्ञा केन्द्र संचालकों को इनसे प्रेरणा लेकर सभी कार्यों को बेहतर ढंग से करने का प्रयास करना चाहिए। जिला परियोजना पदाधिकारी, यूआईडीएआई राजीव कुमार, ई डिस्ट्रीक्ट मैनेजर बिरजू राम, काॅमन सर्विस सेन्टर के जिला प्रबंधक सलिल कुमार एवं उत्पल दे, एजुकेशन कंस्लटेंट कार्तिक मंडल, नेटवर्क मैनेजर अभिषेक पुष्कर, ई बैंक मैनेजर अनंत शर्मा सहित जिला ई गर्वनेंस सोसाइटी के सभी कर्मियों ने इस उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी। वहीं डीसी ने कहा कि जामताड़ा जैसे छोटे जिले के प्रज्ञा केंद्र पूरे झारखंड में अव्वल आता है तो इससे बड़ी और क्या हो सकती है। कह कि मेरा पूरा प्रयास होगा कि प्रज्ञा केंद्र संचालकों को हो रही परेशानी को दूर किया जाए।

उपलब्धि

मुख्यमंत्री ने गोविंदनाथ को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित, जामताड़ा में डीसी ने दिया सम्मान

प्रज्ञा केंद्र संचालक गोविंदनाथ को सम्मानित करते डीसी।

X
झारखंड के श्रेष्ठ प्रज्ञा केन्द्र संचालक बने गोविन्दनाथ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..