--Advertisement--

होली मिलन समारोह में फगुआ गीतों पर झूमे लोग

Jamtara News - होली को लेकर विभिन्न स्थानों में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। स्कूल, कॉलेज, संस्थानों, सरकारी कार्यालय...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:35 AM IST
होली मिलन समारोह में फगुआ गीतों पर झूमे लोग
होली को लेकर विभिन्न स्थानों में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। स्कूल, कॉलेज, संस्थानों, सरकारी कार्यालय परिसर एवं चौक चौराहों पर लोगों ने अपने अपने अंदाजा में होली मिलन समारोह का आयोजन किया। होली मिलन समारोह में सभी धर्म विशेष के लोगों ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई दिया।

मौके पर मिठाई खिलाकर एक-दूसरे का स्वागत किया गया। जिला कृषि कार्यालय परिसर में भी होली मिलन समारोह का आयोजन कर कर्मियों ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली की बधाई दिया। मौके पर जिला कृषि पदाधिकारी ब्रह्मदेव साह, जिला भूमि संरक्षण पदाधिकारी सुबोध प्रसाद, बीटीएम इकबाल हुसैन, सुजीत कुमार सिंह, राजीव शंकर, सुबोध प्रसाद, हिमांशु दास सहित अन्य मौजूद थे। वहीं उप्रावि कमारडीह में भी स्कूली बच्चों ने होली मिलन समारोह आयोजित कर एक दूसरे को गुलाल लगाकर बधाई दी।

विहिप और बजरंग दल ने खेली सूखी होली

मिहिजाम | मिहिजाम नगर में विहिप और बजरंग दल की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन निमाई कोठी मैदान (मलपाड़ा, मिहिजाम) में किया गया। मुख्य रूप से उपस्थित बजरंग दल जिला संयोजक सोनू सिंह, जामताड़ा नगर संयोजक राकेश पाल, मिहिजाम नगर संयोजक राहुल वर्मा, सह संयोजक अमन और चन्दन आदि मौजूद थे।

स्कूल में होली मिलन समारोह के दौरान उपस्थित शिक्षक।

जेबीसी हाई स्कूल में मनी होली मिलन समारोह

जामताड़ा | जेबीसी हाईस्कूल में बुधवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। मौके पर शिक्षकों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामना दिया।

होली मिलन समारोह में जुटे भाजयुमो फतेहपुर इकाई के नेता व कार्यकर्ता

भास्कर न्यूज | फतेहपुर

भारतीय जनता युवा मोर्चा, फतेहपुर मंडल इकाई के तत्वावधान में डाकबंगला परिसर में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को सं‍बोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष सुकमनी हेम्ब्रम ने कहा कि होली रंगो का त्योहार है, जिसके पीछे कई पौराणिक कथाएं प्रचालित है। कार्यक्रम में सभी नेताओं ने एक दूसरे को अबीर और गुलाल लगाकर एक - दूसरे को होली की बधाइयां दी। जिसमें मुख्य रूप से मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अमित आनंद, भाजयुमो जिलाध्यक्ष मितेश साह, महामंत्री दीपक दुबे, भाजपा जिलाध्यक्ष सुकमनी हेम्ब्रम, पूर्व कृषि मंत्री सत्यानन्द झा बाटुल, महामंत्री सुभाष प्रसाद, भाजपा नेता माधव चन्द्र महतो, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष मनोज मंडल, युवा नेता किशोर झा, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पप्पू मंडल, किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विष्णु मंडल, कृष्णा महतो, नीलकंठ बर्मन, गुरूपद पंडित, सजल दास, कुंदन कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

होली मिलन के बाद आज से स्कूलों में अवकाश की घोषणा

मिहिजाम | पालबागान एंबीशन प्यांट स्कूल में होली से पूर्व बुधवार को स्कूली बच्चों को लेकर शिक्षकोंे ने होली मनाई। इस अवसर पर बच्चों और शिक्षकों ने एक दूसरे को रंगों का पर्व होली की शुभकामनाएं दी। मिठाई खिलाई और रंग गुलाल लगाकर नृत्य किया। मौके पर काफी संख्या में स्कूली बच्चे और शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित थे।

होली खेलते भाजयुमो फतेहपुर के कार्यकर्ता।

X
होली मिलन समारोह में फगुआ गीतों पर झूमे लोग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..