• Home
  • Jharkhand News
  • Jamtara
  • त्रिपुरा और नागालैंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर जामताड़ा में जश्न
--Advertisement--

त्रिपुरा और नागालैंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर जामताड़ा में जश्न

भारतीय जनता पार्टी के त्रिपुरा एवं नागालैंड में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर जामताड़ा नगर इकाई द्वारा विजय उत्सव...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:45 AM IST
भारतीय जनता पार्टी के त्रिपुरा एवं नागालैंड में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर जामताड़ा नगर इकाई द्वारा विजय उत्सव मनाया गया। इस अवसर पर पटाखे छोड़े गए एवं लोगों के बीच मिठाई बांट क खुशी का ईजहार किया गया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि जल्द ही पूरा भारत कांग्रेस मुक्त होगा। साथ ही कम्युनिस्ट एवं बामपंथी पार्टियों का भी सफाया होगा। मौके पर तरुण गुप्ता, संतन मिश्रा, सुभाष साह, सोमनाथ सिंह, मनोज सिंह, चंदू सिंह, चंडी चरण दे, मोहन शर्मा, मनीष नारनोलिया, सुमित शरण, राजेश यादव, महावीर सरावगी, सुकुमार सरखेल, संजय परशुरामका, चंदन राउत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

जीत का जश्न मनाते भाजपा कार्यकर्ता।

पीएम के विकास कार्यो की जीत है त्रिपुरा, नागालैंड : बीरेंद्र

जामताड़ा। पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा, नागालैंड एवं मेघालय विधानसभा चुनाव के शानदार जीत के बाद नगर पंचायत अध्यक्ष सह भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वीरेंद्र मंडल ने बताया कि आज का दिन जामताड़ा जिला सहित पूरे देश के बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए बड़ा तथा ऐतिहासिक दिन है। उन्होंने कहा कि यह जीत विकास की राजनीति की जीत है, पीएम मोदी जी ने एक्ट ईस्ट पाॅलिसी के जरीए उत्तर.पूर्व के राज्यों में विकास का काम शुरू कर दिया था। यह पीएम मोदी जी के नीतियों तथा भाजपा कार्यकर्ताओं के मेहनत की जीत बताया। मंडल ने कहा कि अब गिने चुने राज्यों में कांग्रेस रह गई है और उसे भी जल्द आनेवाले चुनाव विकास के जरीए उखाड़ फेंकेंगे।