--Advertisement--

उपहार पाकर पाठकों के चेहरे खिले

Jamtara News - दैनिक भास्कर की ओर से जुलाई माह में आयोजित प्रतियोगिता जीतो 15 करोड़ के विजेता पाठकों के बीच शनिवार को दूसरे दिन...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:00 AM IST
उपहार पाकर पाठकों के चेहरे खिले
दैनिक भास्कर की ओर से जुलाई माह में आयोजित प्रतियोगिता जीतो 15 करोड़ के विजेता पाठकों के बीच शनिवार को दूसरे दिन ब्लॉक रोड, पथ निर्माण विभाग के कार्यालय के समक्ष स्थित भास्कर कार्यालय में उपहारों का वितरण किया गया। जहां दर्जनों विजेताओं ने अपना-अपना उपहार प्राप्त किया। उपहार पाकर पाठकों के चेहरे पर खुशी थी। पाठकों ने कहा कि दैनिक भास्कर में खबरों के अलावा कई रोचक विषय की जानकारी हमें मिलती है। साथ ही ऐसे प्रतियोगिता से हमारी खुशी दोगुणी हो जाती है। जिसमें सत्यप्रकाश, खाेखन कुमार दास, राजकुमार गुप्ता, संताेष कुमार, प्रकाश रक्षित, अशाेक चाैधरी सहित अन्य को विभिन्न प्रकार का उपहार दिया गया। पाठक के बीच डीनर सेट, केशरोल, फूड कंटेनर, लंच बॉक्स, हेयर नरसीमेंट सहित अन्य उपहारों से सम्मानित किया गया। भास्कर के जामताड़ा जिला के एजेंट रामलाल अग्रवाल के हाथों पाठकों ने उपहार प्राप्त किया। गौरतलब है कि जीतो 15 करोड़ के विजेताओं को उपहार वितरण का दौर आज भी जारी रहेगा। उपहार पाकर सत्यप्रकाश कात्येन ने कहा कि वे प्रारंभ से ही दैनिक भास्कर के पाठक हैं। भास्कर टीम को शुभकामना देते हुए उन्होंने कहा कि निष्पक्ष खबरों के अलावा हर दिन कुछ न कुछ नई देश दुनियां की खबरें पढ़ने को मिलती है। एजेंट रामलाल अग्रवाल ने जामताड़ा के संजय नारनोलिया को डीनर सेट दिया। डीनर सेट पाकर संजय और उनके बच्चें देव नारनोलिया, सुहाना अाैर निरज काफी प्रसन्न हुए।

पुरस्कार लेने के लिए साथ में कागजात लाएं

उपहार लेने के लिए विजेताओं को अपने साथ जीतो 15 करोड़ के फॉर्मेट की जेरोक्स कॉपी, रिसिविंग और अपनी पहचान पत्र की कॉपी वितरण केन्द्र में जमा करना आवश्यक है। उक्त कागजात साथ लाने पर ही पुरस्कार दिया जाएगा।

X
उपहार पाकर पाठकों के चेहरे खिले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..