• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Jamtara
  • साइबर अपराधी स्वीट, अविनाश व किमी काे नहीं मिली जमानत
--Advertisement--

साइबर अपराधी स्वीट, अविनाश व किमी काे नहीं मिली जमानत

साइबर अपराधी स्वीट लव मंडल, अविनाश मंडल एवं किमी मंडल की जमानत याचिका प्रधान जिला जज प्रदीप कुमार चौरसिया के...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:45 PM IST
साइबर अपराधी स्वीट लव मंडल, अविनाश मंडल एवं किमी मंडल की जमानत याचिका प्रधान जिला जज प्रदीप कुमार चौरसिया के न्यायालय से खारिज कर दिया गया है। अभियुक्त के खिलाफ नारायणपुर थाना में कांड संख्या 228/17 दर्ज है। यह प्राथमिकी पुलिस पदाधिकारी जगदीश प्रसाद सिंह ने दर्ज कराया था।

दर्ज मामले में कहा गया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के मिरगा गांव में कुछ युवकों द्वारा साइबर अपराध को अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था। उनके पास से विभिन्न कंपनी के मोबाइल फोन, सिमकार्ड, एटीएम कार्ड, बैंक पासबुक एवं ₹16000 नगद जब्त किया गया था। जिसके बाद गिरफ्तारी हुई थी। वर्तमान में सभी अभियुक्त जेल में बंद है।



बाइक के लिए महिला को घर से निकाला, केस दर्ज

जामताड़ा | नारायणपुर थाना क्षेत्र के सायरा बीवी ने पति नुरूल शेख एवं अन्य तीन अन्य के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दायर किया है। एसडीजेएम के न्यायालय में दायर मामले में कहा गया कि परिवादी का विवाह आरोपी के साथ 12 वर्ष पूर्व हुआ था। शादी के कुछ वर्षों के बाद से ही पति मोटरसाइकिल की मांग करने लगा। नहीं देने पर मारपीट किया करता था एवं दूसरी शादी करने की धमकी देता था। घटना के दिन पीड़िता को पति और ससुरालवालों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..