हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका

Jamtara News - अज्ञात लोगों ने हत्या के बाद मामले को आत्महत्या या फिर हादसे का रूप देने के लिए शव को दुमका-भागलपुर रेल सेक्शन पर...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:41 AM IST
Dumka News - after killing the dead body on the railway track
अज्ञात लोगों ने हत्या के बाद मामले को आत्महत्या या फिर हादसे का रूप देने के लिए शव को दुमका-भागलपुर रेल सेक्शन पर फेंक दिया। शनिवार को हंसडीहा पुलिस ने युवक का शव बरामद किया है। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस की पहचान का प्रयास कर रही है।

सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव ट्रैक पर पड़ा हुआ है। सूचन मिलते ही थाना प्रभारी अमित लाकड़ा मौके पर पहुंचे और छानबीन की। मृतक के पैंट की जेब मे मोबाइल फोन, चार्जर और कुछ पैसे भी मिले है। आगे की कार्रवाई के लिए हंसडीहा पुलिस अपनी रिपोर्ट रेलवे पुलिस भागलपुर को सौंप देगी। पहले पुलिस ने आशंका जताई है कि रेलवे लाइन पार करने के दौरान युवक किसी ट्रेन की चपेट में आ गया होगा या फिर शुक्रवार देर शाम कविगुरु एक्सप्रेस से गिरने से यह घटना हुई होगी। वहीं अहले सुबह एक मालगाड़ी भी इसी ट्रैक से गुजरी थी। घटना के बाद शव के ट्रैक पर पड़े रहने से भागलपुर-दुमका पैसेंजर करीब एक घंटे तक हंसडीहा जंक्शन पर ही खड़ी रही। यह ट्रेन करीब अपने निर्धारित समय से डेढ़ घंटे विलंब सुबह 8:30 बजे हंसडीहा स्टेशन से खुली। जबकि हावड़ा जाने वाली कविगुरु एक्सप्रेस भी करीब 15 मिनट विलंब से हंसडीहा जंक्शन से खुली। पहले पुलिस को लगा कि यह हादसा है लेकिन जब गहराई से जांच की तो बात हत्या की निकली। ट्रेन की चपेट में आने से युवक के शरीर पर गहरी चोट का निशान होता लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। किसी दूसरी जगह पर हत्या करने के बाद शव को यहां लाकर फेंक दिया था। थाना प्रभारी का कहना है कि पहले हादसा प्रतीत हो रहा था लेकिन जांच के बाद स्पष्ट हो गया कि युवक की हत्या की गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को सुरक्षित रख दिया गया है।

X
Dumka News - after killing the dead body on the railway track
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना