सप्ताह भर में लैम्पसों का करें अंकेक्षण

Jamtara News - निबंधक सहयोग समितियां झारखंड रांची के निर्देश के आलोक में जिला सहकारिता पदाधिकारी कुमार गौतम ने अपने कार्यालय...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Pakur News - audit of lamps in a week
निबंधक सहयोग समितियां झारखंड रांची के निर्देश के आलोक में जिला सहकारिता पदाधिकारी कुमार गौतम ने अपने कार्यालय कक्ष में सभी वरीय अंकेक्षक प्राधिकारी व प्रखंड सहकारिता पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने संबंधित क्षेत्र के सभी लैम्पसों का निरीक्षण अद्यतन प्रतिवेदन जिला कार्यालय को समर्पित करने का निर्देश दिया। वहीं, सभी प्रखंड सहकारिता प्रसार पदाधिकारी एवं अंकेक्षण पदाधिकारी को टीम गठित कर लैम्पसों की संपत्ति व दायित्व का बंटवारा करने का निर्देश दिया।

उन्होंने मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना व प्रधानमंत्री कृषि सम्मान निधि योजना के लाभान्वित किसानों का प्राथमिकता देते हुए प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत बीमा करवाना सुनिश्चित करने को कहा। कहा कि जिन-जिन लैम्पसों में अंकेक्षण कार्य नहीं हुआ है वह एक सप्ताह के अंदर अंकेक्षण करना सुनिश्चित करेंगे। लैम्पसों में खाद की उपलब्धता सुनिश्चित कर दी गई है। अपनी निगरानी में खाद (उर्बरक) का वितरण सुनिश्चित करेंगे। साथ ही लैम्पस का ससमय संचालन हो इसे भी सुनिश्चित करेंगे।

X
Pakur News - audit of lamps in a week
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना