बहादुरपुर की टीम ने चितरंजन की टीम काे पेनाल्टी शूटआउट में 4-2 से पराजित किया

Jamtara News - रविवार को करमाटांड़ के अमडीहा में फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया। फाईनल मैच में बहादुरपुर व चित्तरंजन की...

Nov 11, 2019, 07:00 AM IST
रविवार को करमाटांड़ के अमडीहा में फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया। फाईनल मैच में बहादुरपुर व चित्तरंजन की टीम के बीच खेला गया। जिसमें बहादुरपुर की टीम ने चित्तरंजन की टीम को पेनाल्टी शूट में 4/2 से पराजित किया। मौके पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में विधायक प्रतिनिधि अजहरूद्दीन उपस्थित थे। अजहरुद्दीन ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। मौके पर उन्होंने कहा कि मुकाबला काफी रोमांचक रहा और आखिरकार फैसला पेनाल्टी शूट आउट में हुआ।

दोनों ही टीमों ने बहुत ही अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। कहा कि खेल के प्रति उनकी भी रुचि अधिक रहती है। बचपन से खेल से प्रेम रहा है। फुटबॉल आज जिले के सबसे लोकप्रिय खेल है। इस खेल के जरिए कई युवा अपना करियर बना चुके हैं। साथ ही खेल को बढ़ावा देने की भी अपील की और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए नई तकनीक से अपनी प्रतिभा विकसित करने की सलाह दी। कहा कि इस फाइनल मुकाबले में जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी को आना था परंतु वह किसी कारणवश दिल्ली में है और इसी कारण आज उन्हें मुकाबले में भाग लेने का अवसर मिला। मौके पर राजेश सोरेन, बाबूराम मरांडी, देवीसर मुर्मू, गौतम टुडू, राजेश मुर्मू, अभय पांडे, रोहित, सूरज, मनोज, मैनेजर, राजेंद्र, संतोष, अनिल, शिवलाल, बुलु चक्रबर्ती सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना