युवा खिलाड़ियों काे भाजपा नेता दिया फुटबॉल और जर्सी

Jamtara News - खिलाड़ियों को फुटबॉल देते वीरेंद्र मंडल। भास्कर न्यूज|जामताड़ा भाजपा नेता सह नपं जामताड़ा के पूर्व अध्यक्ष...

Oct 13, 2019, 07:35 AM IST
Nala News - bjp players gave football and jersey to young players
खिलाड़ियों को फुटबॉल देते वीरेंद्र मंडल।

भास्कर न्यूज|जामताड़ा

भाजपा नेता सह नपं जामताड़ा के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र मंडल ने शनिवार को गोरायनाला मंडल के गोपालपुर पंचायत के एसएससी क्लब सोनाथार के खिलाड़ियों के बीच फुटबॉल, जर्सी आदि खेल सामग्री का वितरण किया गया।

खेल सामग्री पाकर क्लब के खिलाड़ियों के मन में उत्साह एवं उमंग देखा गया। मौके पर वीरेंद्र मंडल ने खेल सामग्री वितरण करने के उपरांत खिलाड़ियों को खेल के प्रति निष्ठा, जोश एवं प्रेम को कायम रखने को कहा। उन्होंने खिलाड़ियों को भरोसा दिया कि भविष्य में भी उन्हें खेलने के लिए किसी भी प्रकार की सहायता की जरूरत पड़े तो वे हमेशा तत्पर रहेंगे। वीरेंद्र मंडल ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि जिले के ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। जरूरत है उन्हें सही दिशा में आगे बढ़ने एवं प्लेटफार्म की जहां वह अपनी प्रतिभा को दिखा सकें। मौके पर क्लब के कप्तान अकाश मुर्मू, सचिव महेश मुर्मू, मैनेजर नंदलाल मुर्मू, श्याम सुंदर मुर्मू, संजय मुर्मू, मेघनाथ मुर्मू, देवलाल मुर्मू, परिमल सोरेन, नीतीश मुर्मू, सुरेश मुर्मू के अलावा अन्य खिलाड़ी का मौजूद थे।

X
Nala News - bjp players gave football and jersey to young players
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना