कोयला लोड हाईवा ने यात्री बस को मारी टक्कर

Jamtara News - सोमवार को जिले के अमड़ापाड़ा थाना परिसर से महज एक सौ मीटर दूर स्थित पीपीएल मोड़ के समीप कोयला लोड डंपर और यात्री बस के...

Nov 19, 2019, 06:51 AM IST
Dumka News - coal load highway hit passenger bus
सोमवार को जिले के अमड़ापाड़ा थाना परिसर से महज एक सौ मीटर दूर स्थित पीपीएल मोड़ के समीप कोयला लोड डंपर और यात्री बस के बीच सीधी टक्कर हो गई जिससे बस में सवार छह यात्री घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में अमड़ापाड़ा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया। जिनमें गंभीर रूप से घायल दो यात्रियों को अन्यत्र रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार यात्री बस संख्या जेएएच 04जी 2728 पाकुड़ से दुमका की ओर जा रही थी। इसी क्रम में आलूबेड़ा की ओर से कोयला लोड कर पाकुड़ जा रही डंपर संख्या जेएएच 16बी 4072 ने यात्री बस को सीधी टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार यात्री घायल हो गए। सूचना मिलते ही एसआई विनोद सिंह, एएसआई मदन कुमार और अमित कुमार तिवारी सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को सीएचसी पहुंचाया। अस्पताल में मौजूद चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शालिनी ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया। अमड़ापाड़ा निवासी शांति देवी व एक अन्य गंभीर रूप से घायल यात्री को को हाथ में गंभीर चोट होने की वजह से बेहतर ईलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया। वहीं, निकटवर्ती विभिन्न गांव के बबलू भगत, शबनम खातून, शीला सोरेन, साहिर अंसारी, धर्मी किस्कू, इसी मूर्मू को प्रारंभिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

हाईवा की टक्कर से क्षतिग्रस्त

मृतक की प|ी ने पति के दाेस्त पर लगाया आरोप

दुमका|सड़क हादसा में एक युवक की मौत मामले में जरमुंडी थाना में एक युवक के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह कार्रवाई मृतक मनोज साह की प|ी पिंकी देवी ने कराई है। सड़क दुर्घटना 13 अक्तूबर को नोनीहाट बाजार के पास हुई थी। युवक नोनीहाट के चापातरी गांव का रहने वाला था। 13 अक्तूबर की सुबह वह घर में था। इसी बीच उसके दोस्त राजेश साह घर पहुंचा और कहा कि नोनीहाट बाजार चलो। पति ने नोनीहाट बाजार जाने से इंकार भी कर दिया था पर राजेश साह ने उन्हें जबरन खींचकर अपनी बाइक में बैठाया और नोनीहाट बाजार की ओर लेकर चला गया। शाम तक पति घर नहीं लौटे तो प|ी चिंतित हो गई। वह अपने बच्चों को राजेश साह के घर भेजी, लेकिन राजेश की प|ी ने यह कहकर बच्चों को वापस भेज दिया कि दोनों जल्द ही घर लौट आएगा। देर रात में राजेश के पिता घर आए और कहा कि बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है और उसके पति गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। महिला यह सुनकर विचलित हो गई और तुरंत मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पति की मौत हो चुकी थी। महिला का कहना है कि उसके पति की दुर्घटना में मौत नहीं हुई है,बल्कि साजिश के तहत राजेश साह ने पति की हत्या की है। महिला का कहना है कि उनके बच्चे एवं राजेश के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। राजेश साह ने पति को देख लेने की धमकी दिया था। महिला ने राजेश साह पर पति की हत्या करने की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

X
Dumka News - coal load highway hit passenger bus
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना