घटनाओं पर कांग्रेसियों ने खोला मोर्चा

Jamtara News - जिले में मोटरसाइकिल चोरी चिंताई सहित अपराध की बढ़ती घटनाओं को लेकर कांग्रेसियों ने जिला पुलिस के खिलाफ मोर्चा...

Sep 16, 2019, 08:06 AM IST
जिले में मोटरसाइकिल चोरी चिंताई सहित अपराध की बढ़ती घटनाओं को लेकर कांग्रेसियों ने जिला पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रविवार को प्रदेश महासचिव सह एआईसीसी सदस्य बजरंगी प्रसाद यादव ने प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि जिले में लगातार मोटरसाइकिल चोरी की घटना बढ़ती जा रही है पुलिस चोरी की घटनाओं को रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है।

पुलिस की नाकामी का ही नतीजा है कि बीते 13 सितंबर की रात लगभग दो दर्जन ट्रक चालकों से मुफस्सिल थाना के सामने स्थित एफसीआई गोदाम के समीप अपराधियों ने खुलेआम लूटपाट की लेकिन महज 200 मीटर पर अवस्थित मुफस्सिल थाना के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। इस घटना की जब जानकारी पुलिस अधीक्षक को दिया गया तो उन्होंने लिखित शिकायत होने पर ही कार्रवाई की बात कही। उन्होंनेे बताया कि लूट के शिकार बने अधिकांश ट्रक ड्राइवर बिहार के रहने वाले थे दहशत के कारण बिना सामान खरीदें वापस बिहार चले गए उन्होंने डर से किसी प्रकार की कोई शिकायत पुलिस से नहीं की। वर्तमान में स्थिति यह है कि उस क्षेत्र में कोई भी ट्रक चालक अब आने को तैयार नहीं है ।जिससे पत्थर चिप्स व्यापार प्रभावित हो रहा है। इस आशय का आवेदन राज्य के गृह सचिव सहित अन्य वरीय पदाधिकारियों को लिखित रूप से दिए है। प्रेस वार्ता के दौरान मौके पर कलीमुद्दीन, कृष्णा शर्मा, संतोष स्वर्णकार सहित अन्य मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना