कार्याें काे गति देने के लिए समन्वय समिति की बैठक

Jamtara News - लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू होने के कारण विगत 3 महीने से थप्पड़ विकास योजनाओं को गति देने को लेकर जिला...

Jun 14, 2019, 07:45 AM IST
लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू होने के कारण विगत 3 महीने से थप्पड़ विकास योजनाओं को गति देने को लेकर जिला प्रशासन ने प्रक्रिया शुरू कर दी है। गुरुवार को समाहरणालय स्थित सभागार में उपायुक्त संदीप सिंह की अध्यक्षता में जिला समन्वय समिति की बैठक हुई। बैठक में उपायुक्त ने सभी विभागों के पदाधिकारियों से निर्वाचन के वजह से रुके हुए टेंडर की प्रक्रिया को जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।

बैठक में उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि वित्तीय वर्ष 2019-20 के कार्यों के क्रियान्वयन के लिए कार्ययोजना तैयार कर लें। उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी से विद्यालय चले चलाएं अभियान के बारे में जानकारी लिया। उन्होंने जिला कल्याण पदाधिकारी को वित्तीय वर्ष 2019-20 के सभी योजनाओं के कार्यों में तेजी लाने का निर्देश दिया। बैठक में उपायुक्त ने जिला कृषि पदाधिकारी से प्रधान मंत्री किसान सम्मान निधि योजना और मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना के लिए आवेदनों की प्राप्ति के सम्बन्ध में जानकारी लिया। बैठक में उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि वे 21 जून को होने वाले पांचवे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर होने वाले कार्यक्रम में अपने कर्मियों के साथ अवश्य शामिल हो। उन्होंने कहा कि आगामी 30 जून को हूल दिवस के अवसर पर लगने वाले विकास मेला में विभिन्न विभागों के द्वारा स्टाल लगाया जायगा।

बैठक में उप विकास आयुक्त नैंसी सहाय, ऊपर समाहर्ता अनमोल कुमार सिंह, एवं अन्य विभागों के पदाधिकारी उपस्थित थे।

जिला समन्वय समिति की बैठक में उपस्थित पदाधिकारी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना