गढ़शिमला-पाटनपुर हिंगलो नदी पर पुल बनाने की मांग

Jamtara News - भास्कर न्यूज | बागडेहरी कुंडहित प्रखंड मुख्यालय से लगभग 12 किलोमीटर दूरी पर गढ़शिमला-पाटनपुर के बीच हिंगलो नदी...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
Kundhit News - demand for construction of bridges on the garhshimla patanpur hinglow river
भास्कर न्यूज | बागडेहरी

कुंडहित प्रखंड मुख्यालय से लगभग 12 किलोमीटर दूरी पर गढ़शिमला-पाटनपुर के बीच हिंगलो नदी में आज तक पुल का निर्माण नहीं हो सका है। पुल का निर्माण नहीं होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस नदी होकर रोजाना सैकड़ों की संख्या में लोग आना-जाना करते हैं। नदी पर पुल नहीं रहने के कारण लोगों को काफी दिक्कतें होती है।

नदी पर साइकिल, मोटरसाइकिल पार करने में भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। नदी पुर पुल नहीं रहने की वजह से पाटनपुर, विजयपुर, तुलसीचक, दलचक सहित आदि गांव को अंबा आने के लिए या फिर पश्चिम बंगाल जाने के लिए लगभग 8 किलोमीटर ज्यादा दूरी तय करना पड़ता है। जिससे लोगों को आवागमन में भारी परेशानी होती है। वही गढ़शिमला, पांचकुड़ी आदि गांव के लोगों को कुंडहित जाने के लिए ज्यादा दूरी तय करनी पड़ती है। वही वर्षा के दिनों में छात्र-छात्राओं को स्कूल आने-जाने में भारी दिक्कतें झेलनी पड़ती है। इसी नदी को होकर कर कई गांव के लोग अंबा में हटिया करने आते हैं तथा स्कूली बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं।लोग काली मंदिर पूजा करने के लिए भी आते है। ग्रामीण साधन चक्रवर्ती, सत्तार खान, बरकत खान, राजीव मंडल सहित कई ग्रामीणों ने जल्द से जल्द पुल बनाने की मांग की है।

X
Kundhit News - demand for construction of bridges on the garhshimla patanpur hinglow river
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना