मोतिहारी में चार अपराधियाें ने बैंक में घुसकर 6 मिनट में 11 लाख लूटे

Jamtara News - भास्कर न्यूज|चकिया (मोतिहारी) साहेबगंज रोड के बर्धन कॉम्प्लेक्स स्थित बंधन बैंक से शुक्रवार को दोपहर 2 बजे चार...

Sep 14, 2019, 08:11 AM IST
Sahebgang News - four criminals broke into the bank in motihari and looted 11 lakhs in 6 minutes
भास्कर न्यूज|चकिया (मोतिहारी)

साहेबगंज रोड के बर्धन कॉम्प्लेक्स स्थित बंधन बैंक से शुक्रवार को दोपहर 2 बजे चार अपराधियों ने हथियार के बल पर 10 लाख 94 हजार रुपए लूट लिए।

पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी को खंगाला व कर्मियों से पूछताछ की। एसपी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। हालांकि पुलिस अभी इस संबंध में कुछ भी कहने से परहेज कर रही है। लेकिन, बैंक को सीसीटीवी फुटेज को सुरक्षित रखने का निर्देश दिया है। महज 6 मिनट में अपराधियों ने लूट को अंजाम दे दिया। पहले अपराधियों ने बैंक के मुख्य प्रवेश द्वार पर पहरा दे रहे गार्ड मो. हाशिम को रिवॉल्वर दिखा कर कब्जे में ले लिया व उसकी सर्विस गन छीन ली। इसके बाद गार्ड को लेकर अपराधी बैंक के अंदर घुसे। अपराधियों ने रिवाॅल्वर का भय दिखाकर ग्राहक व बैंककर्मियों को एक जगह बैठने को कहा। इसके बाद कैश काउंटर के अंदर जो भी रकम थी, उसे थैले में रख कर चलते बने। इस दौरान अपराधी बार-बार कह रहे थे कि इन्हें बैंककर्मी व पब्लिक से कोई लेना-देना नहीं है। हमलोग सरकार का पैसा लूटने आए हैं।

दो अपराधी ने अपना मुंह बाध रखा था : अपराधियों में से एक ने मास्क व दूसरे ने गमछा से मुंह बांध रखा था। जबकि, दो का मुंह खुला हुआ था। अपराधी किस वाहन से आए थे, इसकी जानकारी नहीं मिली है। मार्केट के नीचे कोई दुकानदार कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

X
Sahebgang News - four criminals broke into the bank in motihari and looted 11 lakhs in 6 minutes
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना